दबंगों ने फर्जी बैनामा करा कर बुलडोजर से घर गिरा देने की दी धमकी, पीड़ित परिवार ने एसपी से लगाई गुहार

स्वतंत्र प्रभात 

शाहजहांपुर राष्ट्रीय समाज पार्टी के जिला अध्यक्ष राहुल मोहनपुर रचित मोहन सक्सेना ने पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर को ज्ञापन देकर थाना परौर क्षेत्र के गांव खजूरी के दबंगों द्वारा फर्जी रूप से बैनामा कराए जाने की शिकायत की है दबंगों द्वारा पीड़ित परिवार के घर को बुलडोजर से गिराए जाने की धमकी देकर जान से मार डालने गांव छोड़ने के लिए भी धमकी दी गई है राष्ट्रीय समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष द्वारा दिए गए ज्ञापन में बताया गया।  

थाना परौर तहसील कलान के गांव खजूरी के पीड़ित परिवार ने 45 वर्ष पूर्व मकान बनाकर रह रहे थे पीड़ित द्वारा यह जगह 45 वर्ष पहले राम देवी पत्नी रणवीर सिंह से खरीदी थी गांव के ही सत्यवान सिंह, कुंवर पाल सिंह पुत्र राजवीर ,राजेश पुत्र ओमप्रकाश ,रणधीर पुत्र राजेंद्र ,गिरीश सिंह पुत्र श्याम सिंह, संजीव पुत्र रामनरेश ने राम देवी पत्नी रणवीर से सांठगांठ कर संयंत्र के तहत राम देवी पत्नी रणवीर सिंह से पीड़ित की जगह का फर्जी बैनामा संजीव पुत्र रामनरेश के नाम करा दिया।  

पीड़ित को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने तहसील प्रशासन व पुलिस प्रशासन को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई थी दबंग सत्ताधारी होने की वजह से तहसील प्रशासन व पुलिस प्रशासन ने भी पीड़ित परिवार की मदद करना उचित नहीं समझा उक्त सभी पीड़ितों के घर में घुसकर महिलाओं के साथ अभद्रता एवं गंदी गंदी गालियां भी देते हैं। दबंगों नेसत्ता की हनक के चलते पुलिस प्रशासन में भी पीड़ितों के घर से परिजनों को थाने लाकर पिटाई भी करते हैं।  

और धमकी देते हैं कि हफ्ते में जगह खाली कर दो नहीं तो बुलडोजर चलवा कर करवा देंगे और तुम लोगों को परिवार सहित जान से मरवा देंगे तुम लोग कहीं भी चले जाओ मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाओगे क्योंकि पूरा प्रशासन हमारा है हम जो चाहेंगे वह होगा उक्त सभी लोग इस तरह की दबंगई प्रतिदिन करते हैं उक्त लोगों को पर और थाना प्रभारी तथा क्षेत्र चौकी इंचार्ज द्वारा संरक्षण दिए जाने के कारण दबंगों के हौसले बुलंद हैं।  

पीड़ित परिजनों ने बताया कि सत्यवान तथा संजीव दोनों भूमाफिया है और उन लोगों ने गांव के तमाम लोगों की जगह जबरदस्ती असला के बल पर कब्जा कर रखी है कुल मिलाकर पीड़ित परिवार दबंगों से परेशान है जिला अध्यक्ष राहुल मोहन ने पुलिस अधीक्षक से तत्काल नामजद  दबंगों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। 

About The Author: Abhishek Desk