रंगदारी मांगने का आरोप लगाया

जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र सौंप कार्यवाही की मांग की

स्वतंत्र प्रभात 

सहारनपुर 16 दिसम्बर। उचित दर विक्रेता ने जिलाधिकारी को सौंपकर विपक्षी पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए सुरक्षा की गुहार लगायी है। थाना कोतवाली देहात क्षेत्रान्तर्गत हलालपुर निवासी मानसिंह ने जिलाधिकारी को सौंपे प्रार्थना पत्र में अवगत कराया कि वह हलालपुर में उचित दर की दुकान का विक्रेता है। पिछले कुछ समय से विपक्षीया रीतु सिंह पुण्डीर पुत्री अमर सिंह निवासी ग्राह हसनपुर भलस्वा जनपद सहारनपुर अपने तीन चार लोगों को साथ लेकर आयी और कहने लगी कि वह डीएसओ आफिस से आयी है और पीडित से रंगदारी मांगने लगी। विपक्षीया अपने आपको अधिवक्ता भी बताती है जो कि फर्जी है।

उसके साथ आये युवक अपने आपको किसान यूनियन का बताते हैं और पीड़ित को धमकी देने लगे कि यदि उनकी मांग पूरी नहीं की गयी तो वह उसके खिलाफ झूठे  प्रार्थना पत्र व डीएम आफिस में शिकायत कर तंग व परेशान कर देंगे। पीडित ने यह भी बताया कि इनमें से एक अपने आपको भारतीय किसान यूनियन का नेता राहुल खारी बताया। ज्ञात करने पर पता चला है कि दोनों युवक व युवती फर्जी है और इसी तरह सीधे साधे लोगों को ब्लैकमेल कर धन उगाही करते हैं और पीड़ित से भी अवैध तरीके से धन उगाही करते है।

पीड़ित ने जब इनकी मांग मानने से इंकार कर दिया तो यह लोग धमकी देते हुए चले गये कि अब वह सबक सिखायेंगे और तंग व परेशान करेंगे। पीड़ित ने आरोपियों से अपनी जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए रंगदारी मांगने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही करने की मांग की
है।

About The Author: Abhishek Desk