बेखौफ चोरों ने पंचायत भवन गोविंदपुर को निशाना बनाकर पार कर दिया 1 लाख का सामान

पंचायत भवन में चोरी की वारदात से खुली पुलिस की रात्रि गश्त की पोल

स्वतंत्र प्रभात 
 
 
शिवगढ़,रायबरेली। शिवगढ़ थाना क्षेत्र के गोविंदपुर ग्राम पंचायत में स्थित पंचायत भवन का बेखौफ चोरों ने ताला तोड़कर लगभग एक लाख का सामान पार कर दिया। सूचना पाकर मय फोर्स के मौके पर पहुंचे शिवगढ़ थानाध्यक्ष अरुणेश कुमार गुप्ता ने
 
 
घटनास्थल का बारीकी से जायजा लिया और जल्द ही घटना का खुलासा करने की बात कही। हालांकि चोरी की इस वारदात में पुलिस की रात्रि गश्त की पोल खुल गई है। मामले में गोविंदपुर प्रधान एवं प्रधान संघ संरक्षक राजकुमार सिंह ने थानाध्यक्ष को लिखित तहरीर दी है।
 
 
गोविंदपुर ग्राम प्रधान राजकुमार सिंह ने बताया कि बीती सोमवार की रात चोरों ने ताला तोड़कर पंचायत भवन में रखा सामान पार कर दिया। हर रोज की तरह मंगलवार की सुबह  पंचायत भवन की साफ-सफाई करने के
 
 
लिए जब सफाई कर्मी विजय प्रताप आये तो उन्होंने देखा कि पंचायत भवन के मेन गेट का ताला टूटा पड़ा था। अन्दर प्रवेश किया तो देखा की कम्प्यूटर रूम व ग्राम विकास अधिकारी ऑफिस का ताला टूटा हुआ पड़ा था।
 
 
अनहोनी की आशंका होने पर तत्काल ग्राम प्रधान को फोन पर सूचना दी। मौके पर पहुंचे ग्राम प्रधान गोविंदपुर राजकुमार सिंह ने तत्काल थानाध्यक्ष शिवगढ़ को सूचना दी। राजकुमार सिंह ने बताया कि चोर पंचायत भवन कार्यालय में लगा कैमरा, रिकॉर्डर, प्रिंटर, इनवर्टर दो बैटरा,व बिजली का बोर्ड उठा ले गए हैं।
 
 
 
जरुरी सामान चोरी होने से ग्राम पंचायत में चल रहे विकास कार्य रुक जाएंगे। इसके उन्होंने बताया कि इससे पहले लगभग 6 माह पूर्व चोरों ने पंचायत भवन में लगे पैनल पार कर दिए थे। उसकी भी सूचना स्थानीय थाने में दी गई थी।
 
 
मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष अरुणेश कुमार गुप्ता ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। थानाध्यक्ष 
 
 
 
 
फोटो परिचय- पंचायत भवन गोविंदपुर में चोरी के बाद निरीक्षण करते थानाध्यक्ष अरुणेश कुमार गुप्ता व ग्राम प्रधान गोविंदपुर।

About The Author: Swatantra Prabhat UP