कुशीनगर : निकाय चुनाव में बेदाग और मजबूत प्रत्याशी उतारेगी आप पार्टी : अजय

निकाय चुनाव की तैयारी बैठक में जुटे कार्यकर्ता

आप पार्टी को मजबूत दिशा के तरफ बढ़ाने में एकत्र हुए पदाधिकारी/कार्यकर्ता

प्रमोद रौनियार, ब्यूरो प्रमुख

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश में होने वाले आगामी निकाय चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी भी प्रदेश में अपनी पांव जमाने के लिए पूरे जोश और जुनून के साथ खड़े होकर मजबूत प्रत्याशियों की सूची कलेक्ट करना शुरू कर दिया हैं ताकि आने वाले वक्त में लोगों में आप की मजबूत पकड़ का एहसास कराने में सफलता प्राप्त कर सके। इस लिए आप पार्टी अभी से मजबूत नगर पालिका नगर पंचायत अध्यक्ष/सभासद प्रत्याशियों को उतारने के लिए आवेदन लेना शुरू कर दिया हैं। ताकि चुनाव वक्त पर मजबूत रहकर प्रतिद्वंदियों पर दांव मारा जा सके और इसी के साथ उत्तर प्रदेश में अपनी बढ़त बनाते हुए आम जनता में विश्वास पैदा कर आप की पहचान कायम करेगी। इसके निमित्त आम आदमी पार्टी कुशीनगर के जिलाध्यक्ष इंजीनियर अजय कुमार यादव पूरी ताकत झोंक दिए हैं। 

प्रेस वार्ता में जिलाध्यक्ष ने बताया कि आम आदमी पार्टी के चेयरमैन और सभासद पद प्रत्याशियों से आवेदन पत्र एकत्र कराया जा रहा है और क्रमशः उपलब्ध हो रहे आवेदन पत्रों को प्रदेश स्तर पर भेजा जा रहा वहा त्रिस्तरीय चयन कमेटी द्वारा सभी आवेदकों की आर्थिक सामाजिक चरित्र की जांच करेगी और कामयाब बेदाग प्रत्याशियों की चयन कर पूरे प्रदेश में मजबूती के साथ अपना प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारेगी। जिलाध्यक्ष ने बताया कि विधान सभा पडरौना क्षेत्र के सूरज नगर चौराहे पर सोमवार को आम आदमी पार्टी की बैठक कराई गई। जिसमें जिले के चुनाव प्रभारी सहित प्रत्याशी भी बढ़ चढ़कर अपनी उपस्थित दर्ज कराए। वही चुनाव हेतु आवेदन पत्र जारी किया गया।

इस दौरान बैठक में उपस्थित पूर्व जिलाध्यक्ष नुरुल होदा को प्रांतीय प्रवक्ता बनने पर स्वागत करते हुए बधाई दिया गया। बैठक में शिक्षक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी किसान प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष संदीप उपाध्याय जिले के कोषाध्यक्ष मनोहर जायसवाल जिले के वरिष्ठ उपाध्यक्ष रविशंकर सिंह और जिले के वरिष्ठ नेता ताज मोहम्मद अंसारी सहित कसया के नगर प्रभारी कुमार विष्णु जी के साथ-साथ गुड्डू भैया जिले के महासचिव मुकेश सुमन महेंद्र चौहान जिला सचिव रामाकांत कुशवाहा सहित नन्दलाल कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat UP