भाजपा के लिए राष्ट्र सर्वोपरि : शिवेंद्र शुक्ला

स्वतंत्र प्रभात विधानसभा बछरावां का वर्चुअल सम्मेलन आज वर्चुअल सम्मेलन के मुख्य अतिथि होंगे अशोक कटारिया वर्चुअल सम्मेलन में शत-प्रतिशत सहभागिता दर्ज कराने के लिए शिवगढ़ (रायबरेली) युवा भाजपा नेता शिवेंद्र शुक्ला उर्फ नीरज शुक्ला ने आयोजित होने वाले बछरावां विधानसभा के वर्चुअल सम्मेलन में सभी पदाधिकारियों से सम्मिलित होने की अपील की है। विदित

स्वतंत्र प्रभात

विधानसभा बछरावां का वर्चुअल सम्मेलन आज

वर्चुअल सम्मेलन के मुख्य अतिथि होंगे अशोक कटारिया

वर्चुअल सम्मेलन में शत-प्रतिशत सहभागिता दर्ज कराने के लिए


शिवगढ़ (रायबरेली) युवा भाजपा नेता शिवेंद्र शुक्ला उर्फ नीरज शुक्ला ने आयोजित होने वाले बछरावां विधानसभा के वर्चुअल सम्मेलन में सभी पदाधिकारियों से सम्मिलित होने की अपील की है। विदित हो कि आज रविवार पूर्वाहन 11 बजकर 45 मिनट पर बछरावां विधानसभा का वर्चुअल सम्मेलन जूम एप के माध्यम से आयोजित किया जाएगा। इस वर्चुअल सम्मेलन के मुख्य अतिथि भाजपा के प्रदेश महामंत्री एवं उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री अशोक कटारिया रहेंगे जो बछरावां विधानसभा के भाजपा पदाधिकारियों, मण्डल अध्यक्षों, सेक्टर अध्यक्षों व बूथ अध्यक्षों को जूम एप के माध्यम से संबोधित करेंगे।

श्री शुक्ल ने सभी से अपील करते हुए कहा है कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आयोजित होने वाले इस वर्चुअल सम्मेलन में जिलाध्यक्ष रामदेव पाल व कार्यक्रम संयोजक एवं जिला महामंत्री सरोज गौतम भी सम्मिलित रहेंगे। श्री शुक्ल ने कहा कि भाजपा के लिए राष्ट्र सर्वोपरि है। भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो जाति धर्म से ऊपर उठकर राष्ट्र के प्रति चिंतन करती हैं। श्री शुक्ल ने जानकारी देते हुए बताया कि श्री कटारिया जी पार्टी की नवीनतम नीतियों एवं सिद्धांतों से सभी पदाधिकारियों को अवगत कराएंगे। इसलिए सभी पदाधिकारी इस वर्चुअल सम्मेलन में अवश्य भाग ले। श्री शुक्ला ने बताया कि कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण के चलते जूम एप के माध्यम से वर्चुअल सम्मेलन करने का निर्णय लिया गया है।

About The Author: Swatantra Prabhat