ओलंपिक टलने के बाद आस्ट्रेलियाई तैराकी कोच ने दिया इस्तीफा

टोक्यो ओलंपिक के स्थगित होने के बाद आस्ट्रेलिया तैराकी टीम के कोच जाको वेरहारेन ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। जाको वेरहारेन 2013 में आस्ट्रेलियाई टीम के साथ जुड़े थे। उन्होंने कहा कि सात साल तक इस टीम का कोच रहना मेरे लिये फख्र की बात है। टोक्यो ओलंपिक एक साल के लिये स्थगित होने के बाद

टोक्यो ओलंपिक के स्थगित होने के बाद आस्ट्रेलिया तैराकी टीम के कोच जाको वेरहारेन ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। जाको वेरहारेन 2013 में आस्ट्रेलियाई टीम के साथ जुड़े थे। उन्होंने कहा कि सात साल तक इस टीम का कोच रहना मेरे लिये फख्र की बात है।

टोक्यो ओलंपिक एक साल के लिये स्थगित होने के बाद आस्ट्रेलियाई तैराकी टीम के मुख्य कोच जाको वेरहारेन ने पद छोड़ दिया जिससे अब रोहन टेलर पर टीम की जिम्मेदारी होगी ।

जाको का करार 2020 टोक्यो ओलंपिक तक था लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण खेल स्थगित होने के बाद उन्होंने अपने परिवार के पास नीदरलैंड लौटने का फैसला किया ।

वह 2013 में आस्ट्रेलियाई टीम के साथ जुड़े थे । उन्होंने कहा ,‘‘ सात साल तक इस टीम का कोच रहना मेरे लिये फख्र की बात है । मुझे यकीं है कि मेरे जाने के बाद भी टीम का प्रदर्शन शानदार रहेगा ।

About The Author: Swatantra Prabhat