लालगंज में नाग पंचमी पर अखाड़ा कूदते ग्रामीण नाग पंचमी पर अखाड़ा प्रतियोगिता का आयोजन

स्वतंत्र प्रभात लालगंज,रायबरेली। नाग पंचमी के पावन अवसर पर लॉकडाउन के 1 दिन पहले सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए ग्रामीणों ने वर्षों से चली आ रही परंपरा को जारी रखा है गिने-चुने लोग ही अखाड़ा कूदने पहुंचे। लालगज तहसील के ग्राम पहुरी में अखाड़ा प्रतियोगिता आयोजित की गई इसमें युवाओं ने जोर आजमाइश की।

स्वतंत्र प्रभात


लालगंज,रायबरेली। नाग पंचमी के पावन अवसर पर लॉकडाउन के 1 दिन पहले सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए ग्रामीणों ने वर्षों से चली आ रही परंपरा को जारी रखा है गिने-चुने लोग ही अखाड़ा कूदने पहुंचे। लालगज तहसील के ग्राम पहुरी में अखाड़ा प्रतियोगिता आयोजित की गई इसमें युवाओं ने जोर आजमाइश की। मौजूद लोगों ने कहा इस पावन पर्व में शारीरिक दक्षता को आजमाया जाता है। हालांकि इस बार वह रौनक देखने को नहीं मिली ग्रामीणों ने कहा वह सोशल डिस्टेंसिंग और बेहद कम लोगों के साथ इस त्यौहार को मना रहे हैं। इस मौके पर गंगा सिंह कोटेदार, वर्तमान क्षेत्र पंचायत राकेश सिंह, वर्तमान ग्राम प्रधान उमाशंकर, राजूसिंह, आशीष सिंह चैहान, विपिन सिंह, अंकित सिंह, सूरज सिंह आदि शामिल हुए।


अखाड़ा प्रतियोगिता हुई जोर आजमाइश


डलमऊ,रायबरेली। नाग पंचमी के पावन अवसर पर लॉकडाउन के 1 दिन पहले सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए ग्रामीणों ने वर्षों से चली आ रही परंपरा को जारी रखा है गिने-चुने लोग ही अखाड़ा कूदने पहुंचे। डलमऊ तहसील के ग्राम मीरमीरानपुर में अखाड़ा प्रतियोगिता आयोजित की गई इसमें युवाओं ने जोर आजमाइश की। मौजूद लोगों ने कहा इस पावन पर्व में शारीरिक दक्षता को आजमाया जाता है। हालांकि इस बार वह रौनक देखने को नहीं मिली ग्रामीणों ने कहा वह सोशल डिस्टेंसिंग और बेहद कम लोगों के साथ इस त्यौहार को मना रहे हैं। इस मौके पर राजेश सिंह कोटेदार, वर्तमान क्षेत्र पंचायत धीरज सिंह, वर्तमान ग्राम प्रधान आनंद बहादुर सिंह, राजबहादुर सिंह, आशीष सिंह चैहान, विपिन सिंह, अंकित सिंह, सूरज सिंह राजेश सोनू संतोष आदि शामिल हुए।


About The Author: Swatantra Prabhat