खेत में मिला युवक का शव,हत्या की आशंका

ब्यूरो रिपोर्ट – जयदीप शुक्ला गोण्डा – थाना नगर कोतवाली अंतर्गत जानकीनगर रानी पुरवा गांव के एक खेत मे युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी।सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले के छानबीन में लग गयी हैं। मृतक युवक धर्मराज उर्फ निबरू के सर

ब्यूरो रिपोर्ट – जयदीप शुक्ला

गोण्डा –
थाना नगर कोतवाली अंतर्गत जानकीनगर रानी पुरवा गांव के एक खेत मे युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी।सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले के छानबीन में लग गयी हैं।
मृतक युवक धर्मराज उर्फ निबरू के सर में ईंट व पत्थरों से कुचलने के निशान से हत्या की आशंका जताई जा रही है।
मृतक के बड़े भाई का कहना है कि धर्मराज एक दिन पहले रात को 9 बजे घर से खाना पीना खाकर निकला था।काफी देर बाद भी वापस न आने पर काफी खोजबीन की गई लेकिन पता नही चला।दूसरे दिन सुबह गांव के लोगो द्वारा पता चला कि खेत मे एक युवक की लाश पड़ी है।मौकेपर पहुंचे परिजनों ने शव की पहचान किया।सर में काफी चोट के निशान थे जिसे पत्थरों से कुचला गया लगता था।
वहीं हत्या शराब पीने को लेकर आपसी विवाद भी बताया जा रहा है।पुलिस को सूचना दी गयी जिस पर अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार, सीओ सदर कृपाशंकर कनौजिया, नगर कोतवाल आलोक राव पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे।मृतक के भाई विश्वनाथ द्वारा अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी गयी है जिसपर मुकदमा पंजीकृत किया गया।पुलिस जांच में जुटी है।

About The Author: Swatantra Prabhat