कॉलेज में तैनात महिला प्रवक्ता ने लगाया प्राचार्य पर आरोप

नेहरू महाविद्यालय का मामला, विगत कई वर्षों से परेशान करने का लगाया आरोप


ललितपुर।

नेहरू महाविद्यालय में तैनात एक प्रवक्ता ने प्राचार्य पर छेडख़ानी के आरोप लगाये हैं, महिला प्रवक्ता ने पुलिस अधीक्षक को इस आशय का पत्र सौंपते हुये कार्यवाही की भी मांग की है। पत्र में प्राचार्य पर विगत कई वर्षों से छेडख़ानी करने के आरोप लगाये हैं। साथ ही उसने जान माल की सुरक्षा के लिए भी पुलिस से गुहार लगायी है।


जनपद का सबसे पुराने डिग्री कॉलेज में शामिल नेहरू महाविद्यालय में एक सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया है। वहाँ तैनात एक महिला प्रवक्ता ने महाविद्यालय के ही प्राचार्य पर छेडख़ानी का आरोप लगा दिया है। पुलिस अधीक्षक को दिये पत्र में बताया गया कि वह कॉलेज में 2007 से तैनात है, विधवा होने के कारण प्राचार्य की नजर उस पर प्रारम्भ से ही रही है, पत्र में यह भी आरोप लगाया कि उन्होंने के साथ हमेशा से भद्दी टिप्पणी करते हुये वार्ता की है। साथ ही जब उसने विरोध किया तो उसे नौकरी ने हाथ धोने की धमकी दे डाली।

पत्र में बताया गया कि विगत 17 दिसम्बर को वह जब विद्यालय पहुंची, तो कॉमन रूम के बाहर खड़े थे, उन्होंने उसका जबरन हाथ पकड़ लिया, साथ ही उसे प्रचार्य रूम में ले जाने लगे, वह वहाँ से किसी तरह से चिल्लाकर भागी, इसके घटना बाद से वह काफी घबरा गयी, उसने पुलिस ने जान माल सुरक्षा के साथ प्राचार्य के खिलाफ कार्यवाही गुहार लगायी है।