भीम आर्मी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का जनपद में हुआ जोरदार स्वागत ।

भीम आर्मी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का जनपद में हुआ जोरदार स्वागत ।

मुकेश कुमार (रिपोर्टर)

सुरियावां भदोही।

सुरियावां थाना क्षेत्र के ग्राम कुशौड़ा में सोमवार को भीम आर्मी की कार्यकर्ता सम्मेलन की एक बैठक हुई । जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष विनय रतन सिंह शिरकत किये। कार्यकर्ताओं ने सुरियावां बाईपास चौराहे पर गर्मजोशी के साथ उनका जोरदार स्वागत कर फूल माला पहनाए।

इसके बाद पैदल मार्च करके कार्यक्रम स्थल तक पहुंचे। कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने पर लोगों की भारी भीड़ देखकर वह गदगद हो गए। मुख्य अतिथि विनय रतन सिंह ने कहा कि विनय रतन सिंह ने कहा आज पूरा देश महँगाई से मारा जा रहा है और देश में रोजाना लूट, हत्या, बलत्कार की घटनाएँ बढ़ती जा रही है।

आज देश की बेटी व्यापारी किसान कोई भी सुरक्षित नहीं है । सरकार किसानों पर जबरन किसान संबोधन बिल लाना चाहती है जो किसानों के हित में नही है। आज देश के किसान सड़कों पर आन्दोल करने को मजबूर है। साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि कार्यकर्ता हमारे एकजुट हो तभी, हम लोगों का मुंह तोड़ जवाब दे सकते हैं।

उन्होंने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के बताए रास्ते पर चलने का लोगो से आह्वान किया और उन्होंने यह भी कहा कि हमारे समाज के लोग शिक्षित होंगे तो तभी ओ तरक्की करेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष साहब सौरव एवं संचालन शोभनाथ गौतम ने किया। इस मौके पर जिला अध्यक्ष विनोद कुमार, नीरज मौर्य, बड़े लाल गौतम, संतोष कुमार गौड़, मुन्ना गौतम, आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here