विजय जलूस निकाल चलाया आर्केस्ट्रा जमकर मारपीट तीन घायल

विजय जलूस निकाल चलाया आर्केस्ट्रा जमकर मारपीट तीन घायल
सहजनवा गोरखपुर-
हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के भदरखी ग्राम पंचायत में नवनिर्वाचित प्रधान चुने जाने के बाद प्रधान पक्ष द्वारा चुनाव आचार संहिता का खुला उल्लंघन करते हुए पूरे गांव में  विजय जलूस निकाला गया। शाम होने ही आर्केस्ट्रा भी बुला लिया गया। इसके प्रधान पक्ष के लोगो ने पुलिस के सामने ही दो युवक की पिटाई कर दिया। जिसमें दोनो युवक घायल हो गए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी ।
मिली जानकारी से हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र भदरखी गांव पंचायत चुनाव में प्रधान पद अनारक्षित महिला सीट था एक पक्ष से विभा चौधरी पत्नी विवेक चौधरी व नीतू सिंह पत्नी राजीव सिंह मैदान में भी चुनाव के दौरान दिनों पक्षो द्वारा एक दूसरे छीटाकशी कर रहे थे ।चुनाव परिणाम विभा चौधरी के पक्ष में आया, और नवनिर्वाचित प्रधान हुई आरोप है, कि सोमवार को  प्रधान पक्ष के लोग सैकड़ो की संख्या में जुट कर डीजे के साथ पूरे गांव में विजय जलूस निकला। और राजीव सिंह के मकान के सामने नारे लगाये शाम होते ही गांव में आर्केस्ट्रा कार्यक्रम भी शुरू हो गया ।
            लाउडस्पीकर द्वारा हारी प्रत्याशी के खिलाफ जम कर भड़ास निकाल रहे थे। जिझ पर राजीव सिंह ने पुलिस बुला लिया पुलिस रास्ते की जानकारी करने के लिए शिवम सिंह पुत्र सुनील सिंह सत्यम सिंह पुत्र राजीव सिंह को साथ ले गयी ।उसी दौरान आरोप है ,कि पुलिस के सामने दोनो पक्षो में जमकर मारपीट हो गयी सूचना पर पहुचे थानाध्यक्ष ने प्रधान पति विवेक चौधरी और नव निर्वाचित क्षेत्र पंचायत सदस्य चंद्रभान दूसरे पक्ष से सत्यम सिंह धीरज सिंह को थाने पर लाया गया। और पाबंद कर एसडीएम न्यायालय भेज दिया।
            वही पुलिस ने घायल सत्यम सिंह धीरज सिंह चंद्रभान को सीएचसी सहजनवा भेज कर इलाज कराया पुलिस ने दोनो पक्षो की तहरीर पर मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
इस बावत थानाध्यक्ष देवेंद्र कुमार सिंह का कहना था। कि दोनो पक्षो की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here