विधायक के बवाल का कोई असर नहीं, कंपनी प्रबंधन पर…..

रुडकी। (उत्तराखंड) रुडकी के बन्दाखेड़ी स्थित एक प्रेशर कुकर बनाने वाली कंपनी में सुरक्षा गार्ड को गोली लगने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। घायल सुरक्षा गार्ड देहरादून महंत इंद्रेश हॉस्पिटल में भर्ती था जिसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे एम्स ऋषिकेश में रैफर कर दिया है। डॉक्टरों के मुताबिक गोविंद की टांग में सैप्टिक फैल चुका है।

आनन फानन में कंपनी के घायल सुरक्षा गार्ड को देखने पहुंचे झबरेड़ा से भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल ने इस दौरान कंपनी के सुपरवाइज़र को जमकर फटकार लगाई। इस बीच विधायक ने कंपनी के सुपरवाइज़र से उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की भी चेतावनी दे डाली है। भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल आज सुबह ही घायल सुरक्षा गार्ड का हाल चाल जानने के लिए देहरादून पहुंचे थे।


विधायक ने बताया हैरत की बात यह है कि गोविंद को गोली लगने की सूचना कंपनी प्रबन्धन द्वारा उसके परिजनों को सूचना देना भी मुनासिब नहीं समझा। इतना ही नहीं, ना ही उसके उपचार का कोई खर्च दिया जिसके चलते मंगलवार शाम तक उसे कोई उपचार भी समय से नहीं मिल पाया।


जिससे उसकी टांग में सैप्टिक फैल चुका था अब हालात ऐसे हैं कि उसकी टांग कट भी सकती है, जिसकी पूरी ज़िम्मेदारी कंपनी प्रबन्धन की होगी। विधायक ने कड़े शब्दों में कहा कि वो कंपनी प्रबन्धन के खिलाफ कानूनी कार्यवाही कराएंगे। कंपनी प्रबन्धन द्वारा उपचार के लिए मदद ना करना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

इस बीच डॉक्टरों ने पैर के ऑपरेशन का खर्च डेड़ लाख बताया है। गौरतलब है कि दो दिन पूर्व देर रात में प्रेशर कुकर बनाने वाली कंपनी इस समय लॉक डाउन के चलते बंद हैं। लेकिन कंपनी की सुरक्षा में सात सुरक्षा कर्मी मौजूद हैं इसी दौरान देर रात को अचानक गोविंद नाम के सुरक्षाकर्मी की टांग में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया था।


जिसे अन्य लोगों द्वारा रूडकी के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। लेकिन उसकी हालत को देखते हुए उसे महंत इंद्रेश हॉस्पिटल देहरादून रैफर किया गया था। जहां उसका उपचार चल रहा था लेकिन आज अचानक उसका स्वास्थ बिगड़ने पर ऐम्स हॉस्पिटल ऋषिकेश भर्ती किया गया है। वहीं भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल की धमकी से कंपनी प्रबंधन में भी हड़कंप मचा हुआ है।

वहीं गंगनहर कोतवाली प्रभारी राजेश शाह का कहना है कि अभी आरोपी की बंदूक को कब्जे में लिया गया है। आरोपी भी पुलिस हिरासत में है जैसे ही कोई तहरीर मिलती है तुरन्त कार्यवाही की जाएगी। Attachments area