मृतक अमीन की पत्नी के तहरीर पर चार लोगों के विरूद्ध हत्या करने का मुकदमा दर्ज

महिला समेत नामजद एक युवक को पुलिस ने लिया हिरासत में

स्वतंत्र प्रभात
अंबेडकरनगर

मालीपुर थाना क्षेत्र के नेमपुर घाट पर शनिवार को सुबह एक युवक का शव मिलने से लोगों में हड़कंप मच गया। मृतक युवक का शव पन्नी में लपेटा हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया, और साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया था, जिसके बाद से पुलिस इस मामले पर छानबीन करती रही।


जानकारी के मुताबिक मृतक युवक की पत्नी प्रदेश के खीरी लखीमपुर से आकर एक महिला समेत तीन युवकों के विरुद्ध हत्या कर सबूतों को मिटाने का मुकदमा दर्ज करवाया है। वहीं खास बात यह है कि पुलिस ने आरोपी महिला समेत एक नामजद को पकड़ लिया है। और साथ ही पुलिस दो नामजद आरोपियों की तलाश कर रही है।


पुलिस का कहना है कि अगर इस मामले मे सबकुछ ठीक रहा तो पुलिस अधीक्षक जल्द ही इस घटना का खुलासा कर सकेगी, बिदित हो कि मृतक आशीष शुक्ला जनपद एवम सत्र न्यायाधीश कार्यालय में अमीन पद पर कार्यरत थे, हालांकि उनके अपहरण के बीते कुछ दिन बाद ही उनकी दूसरी पत्नी ने अकबरपुर कोतवाली में गुमशुदगी की तहरीर दी थी।


गौरतलब है कि मृतक युवक की पत्नी राखी शुक्ला ने जो कन्नौजिया कालोनी लखीमपुर खीरी की रहने वाली है, जिसने अपने पति के हत्या मामले मेें चार ज्ञात के बिरुद्ध हत्या करने व साक्ष्य मिटाने की तहरीर दिया था।