चोरी की दो बाईकों सहित तीन चोर हुये गिरफ्तार ।

चोरी की दो बाईकों सहित तीन चोर हुये  गिरफ्तार ।

गौरव पुरी (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर,भदोही ।

कोतवाली क्षेत्र गोपीगंज के आरोग्य हास्पिटल के पास पुलिस ने गुरुवार को अलग-अलग स्थानों से दो बाइक व एक अदद मंगलसूत्र समेत तीन चोरों को गिरफ्तार किया है।गोपीगंज क्षेत्र में जहाँ दो चोरों को एक बाईक व मंगलसूत्र के साथ गिरफ्तार किया वहीं सुरियावां पुलिस ने एक बाइक चोर को बाइक सहित पकड़कर जेल भेज दिया है।

      प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को गोपीगंज स्थित आरोग्य अस्पताल के पास  पुलिस टीम गश्त पर थी। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि दो चोर इसी रास्ते से बाइक सहित भागने के चक्कर में हैं। टीम इंतजार करने लगी तो दो लोग आते दिखे। रोकने पर वे हड़बड़ाहट में भागने लगे तभी पुलिस टीम ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

इनकी पहचान मनीष कुमार चौबे पुत्र स्व0 लालमणि चौबे निवासी कलिक मवैया थाना कोईरोना एवं पवन कुमार उपाध्याय पुत्र शिवमणि उपाध्याय निवासी बिरनई थाना गोपीगंज  के रूप में हुई। दोनों के पास चोरी की एक मोटरसाइकिल व एक अदद मंगलसूत्र मिला।

दोनों ने यह भी स्वीकार किया कि वे गाड़ियां चुराकर नंबर बदलकर बेच देते थे।इसी प्रकार सुरियावां थाना क्षेत्र अंतर्गत तुलापुर महाजन गांव निवासी पिंटू उर्फ शेर बहादुरान पुत्र राम लखन भारती को एक अदद मोटरसाइकिल हीरो हौंडा यूपी 66 ए 3349 सहित गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।