इलाज कराने गई महिला ने डॉक्टर पर लागये अभद्रता के आरोप

REPORT BY-ANOOP SINGH

इलाज कराने गई महिला ने डॉक्टर पर लागये अभद्रता के आरोप

सीएचसी कबरई के डॉक्टर महेश पर महिला ने लगाए अभद्रता के आरोप

डॉक्टर महेश पर पहले भी महिलाओं द्वारा लगाए जा चुके हैं ऐसे आरोप

कबरई ; महोबा । कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में अपना उपचार कराने गई महिला ने चिकित्सक पर उसके साथ अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है। अभद्र व्यवहार करते हुए पकड़े जाने पर चिकित्सक व उसके साथियों ने महिला के परिजनों के साथ मारपीट की। इस घटना की जानकारी पीड़ित परिजनों ने पुलिस को लिखित तौर पर दी है।       

प्राप्त जानकारी के अनुसार कबरई थाना क्षेत्र के किदवई नगर निवासी एक व्यक्ति कई दिनों से बीमार चल रही अपनी भाभी का उपचार कराने हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गया हुआ था। जहां डॉक्टर महेश अपने साथियों के साथ एक कमरे में बैठकर शराब पी रहे थे। जानकारी के मुताबिक जब व्यक्ति ने अपने भाभी की तबीयत ज्यादा खराब होने की बात कह जल्द उपचार करने को कहा। तो उक्त डॉक्टर ने परिजनों को कमरे से बाहर खड़ा रहने को कह महिला को कमरे के अंदर रोक लिया और उसके साथ अभद्रता करना शुरु कर दी।

जिससे महिला जोर से चिल्लाने लगी। चिल्लाने की आवाज सुन जब परिजन अंदर गए और डॉक्टर को अभद्रता करने से रोकने लगे तो वहां मौजूद डॉक्टर के साथियों ने महिला व परिजनों के साथ मारपीट करना शुरू कर दी। पीड़ित महिला तथा उसके परिजनों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को लिखित तौर पर दे जल्द से कार्यवाही की जाने की मांग की है।