सड़क हादसे मे अध्यापक की मौत साथी घायल ।

सड़क हादसे मे अध्यापक की मौत साथी घायल ।

बाइक सवार युवक की गाय से टकराने से हुई मौत, दोस्‍त गंभीर ।

ए •के • फरूखी (रिपोर्टर )

भदोही ।

उत्तर-प्रदेश में भदोही जनपद के औराइ थाना क्षेत्र के बाबूसराय मे राष्ट्रीय राजमार्ग पर मरे गाय से टकरा जाने से बाइक सवार अध्यापक की जहां मौत हो गई , वही एक अन्य युवक घायल हो गया। रविवार की देर रात बारात मे शामिल होकर दोनों व्यक्ति घर वापस लौट रहे थे ।

घटना के बारे में बताया जाता है कि रविवार की रात गोपीगंज थाना क्षेत्र के माधोपुर अमवासं निवासी लाल जी गौड़ के पुत्र रिंकू गौड़ 29 अपने मित्र अमवा निवासी राजबली यादव के पुत्र राजू यादव के साथ एक बरात में शामिल होने के लिए गए थे |

शादी में शामिल होकर बाइक से घर वापस लौट रहे थे रास्ते में बाबूसराय मे राजमार्ग पर पहले से पड़े गाय के मलबे पर निगाह नही पहुच पाई और उससे टकरा जाने से संतुलन बिगड़ गया बाइक सहित सड़क पर गिरकर गम्भीर रुप से घायल हो गए।

आसपास के लोगो व सुचना पर पहुचे परिजनों ने दोनों घायलों को उपचार के लिए गोपीगंज ला ही रहे थे जहां गम्भीर रूप से घायल रिंकू गौड़ ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया दूसरे घायल को निजी चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया।

गोपीगंज पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। छ: भाईयो में सबसे छोटे रिंकू गौड़ निजी विद्यालय में बतौर अध्यापक कार्य करते थे। होनहार पुत्र के निधन से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here