बावन बीघा तालाब के शिवमंदिर से शिवलिंग गायब, लोगो में रोष।

बावन बीघा तालाब के शिवमंदिर से शिवलिंग गायब, लोगो में रोष।

संतोष तिवारी( रिपोर्टर )

भदोही।

सुरियावां थाना क्षेत्र के बावन बीघा तालाब में स्थित शिवमंदिर से अराजकतत्वों ने शिवलिंग को ही गायब कर दिया। इसको लेकर लोगो में काफी रोष है। यह मंदिर नगर पंचायत सुरियावां के क्षेत्र में आता है।

जानकारी के मुताबिक बावन बीघा तालाब क्षेत्र में कई देवी देवताओं का मंदिर है। और लोग वहां पूजा पाठ करने आते है। लेकिन शनिवार की सायंकाल तालाब परिक्षेत्र में स्थित शिवमंदिर का शिवलिंग किसी अराजकतत्वों ने गायब कर दिया।

इस घटना के बारे में स्थानीय निवासी दीपू मोदनवाल नामक युवक ने बताया कि जब मै सुबह पूजा करने गया था तो शिवलिंग सही सलामत था लेकिन शनिवार को शाम को जब दीपक जलाने आया तो शिवलिंग गायब था। आशंका जताई जा रही है कि अराजकतत्वों ने इस तरह का कार्य किया है।

मालूम हो कि इस मंदिर से कुछ दिन पहले लाइट भी चोरी की जा चुकी है। मंदिर का क्षेत्र बस्ती से दूर होने से अराजकतत्वों का मनोबल बढा रहता है। और आये दिन इस तरह की घटना को अंजाम दे देते है।

हालांकि इसकी जानकारी शनिवार को पुलिस को नही दी गई थी। वरिष्ठ लोगों ने गायब शिवलिंग की जगह नया शिवलिंग लगाने की सलाह दी। मंदिर से शिवलिंग को गायब करने को लेकर लोग तरह तरह की चर्चा कर रहे है।