प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुनिया भर में किया भारत का नाम रोशन : भगवानदास कबीरपंथी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुनिया भर में किया भारत का नाम रोशन : भगवानदास कबीरपंथी

प्रधानमंत्री मोदी को हां, पॉलीथीन को ना अभियान के तहत घर-घर बांटे कपड़े के थैले


करनाल, 17 सितम्बर। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर तरावड़ी अनाज मंडी स्थित भाजपा कार्यालय से प्रधानमंत्री मोदी को हां, पॉलीथीन को ना अभियान की शुरूआत की गई। जिसमें हल्का नीलोखेड़ी के पूर्व विधायक भगवानदास कबीरपंथी ने विशेष रूप से शिरकत कर अभियान का आगाज किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रधानमंत्री मोदी को हां, पॉलीथीन को ना अभियान के प्रकल्प प्रभारी देवेंद्र कामरा एवं भाजपा मंडल तरावड़ी के अध्यक्ष डा. प्रवीण गुप्ता ने की। भाजपा कार्यालय तरावड़ी में आयोजित कार्यक्रम के दौरान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाई जा रही नीतियां लोगों को अवगत करवाई गई। इसके बाद गूगा माड़ी, वार्ड नंबर-15 की पहलवान कॉलोनी समेत अन्य गलियों में कपड़े के बैग वितरित किए गए,

ताकि शहर के लोग पॉलीथीन में सामान लेने की बजाए इन कपड़े के बैगों में सामान खरीद सके। पूर्व विधायक भगवानदास कबीरपंथी ने सभी कार्यकर्ताओं से कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए अभियान में हिस्सा लेने की बात कही। पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व विधायक भगवानदास कबीरपंथी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन को लेकर देशव्यापी ‘सेवा सप्ताह’ अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत तरावड़ी में भारतीय जनता पार्टी की ओर से निशुल्क जांच कैंप, नेत्र जांच शिविर, पौधारोपण अभियान, घर-घर जाकर थैले बांटने के साथ-साथ लोगों को भाजपा की नीतियों से अवगत करवाया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों का जिक्र करते हुए भाजपा नेता भगवानदास कबीरपंथी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत का नाम दुनिया भर में रोशन किया है।

कोविड-19 कोरोना महामारी जैसे मुश्किल समय में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीब, मजदूर, किसानों और श्रमिकों के लिए राशन से लेकर आर्थिक मदद देने का काम किया है। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता शिवनाथ कपूर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमेशा सेवा भाव से काम किया है। आज देश की जनता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों में खरा विश्वास है। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष शिवनाथ कपूर, तरावड़ी मंडलाध्यक्ष प्रवीण गुप्ता, प्रकल्प प्रभारी देवेंद्र कामरा, अमित जैन हुकम सिंह राणा, वीरेंद्र, अमरजीत, नीलोखेड़ी मंडलाध्यक्ष महिपाल राणा, निसिंग मंडलाध्यक्ष कृष्ण सेन, रणजीत भारद्वाज, अजमेर, दलजीत, अंकुर गुप्ता, अनिल नम्बरदार, सतनारायण शर्मा, विनोद मिड्डा, निजी सहायक सचिव राकेश समेत कई कार्यकर्त्ता एवं गणमान्य लोग मौजूद रहे।