रायपुर-नेरुआ की जनता ने रतीपाल रावत को जिताकर बनाई गांव की सरकार

रायपुर-नेरुआ की जनता ने रतीपाल रावत को जिताकर बनाई गांव की सरकार
शिवगढ़,रायबरेली।
शिवगढ़ क्षेत्र के ग्राम पंचायत रायपुर नेरुआ से रतीपाल रावत अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी मंशाराम को 159 मतों से पराजित कर रायपुर नेरुआ से नवनिर्वाचित प्रधान हुए हैं। विनर रतीपाल रावत को जहां कुल 390 मत मिले वहीं रनर रहे मंसाराम को कुल 231 ही मत मिले। विदित हो कि इससे पूर्व रायपुर नेरुआ ग्राम पंचायत से रतीपाल रावत की पुत्र वधू रामरानी रावत प्रधान थी।
              जिनका रतीपाल रावत व उनके पति विजय कुमार रावत ने प्रतिनिधित्व करते हुए गांव में विकास की गंगा बहाने का काम किया था। यही कारण था कि रायपुर नेरुआ ग्राम पंचायत के सम्मानित मतदाताओं ने एक बार फिर रतीपाल रावत पर भरोसा जताते हुए विकास के नाम पर वोट देने का काम किया है। रतीपाल रावत ने कहा कि उनकी कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं है उनका मुख्य उद्देश्य ग्राम पंचायत का सर्वांगीण विकास करना एवं ग्राम पंचायत के छोटे-छोटे मामलों को गांव में ही निपटाना है।
                 उनका प्रयास होगा कि पिछली पंचवर्षीय योजना की तरह ग्राम पंचायत में ज्यादा-ज्यादा विकास कराया जाएगा। इसके साथ ही वे विभिन्न योजनाओं को लाने का काम करेंगे जिससे ग्रामीण ज्यादा से ज्यादा लाभान्वित हो सके। वहीं नेरुआ रायपुर ग्राम पंचायत से श्रीमती पूनम अपनी निकटतम प्रतिद्वंदी राजकुमारी को 178 मतों से पराजित कर क्षेत्र पंचायत सदस्य निर्वाचित हुई हैं। ज्ञात हो कि विनर पूनम को कुल 471 मत व रनर प्रत्याशी रही राजकुमारी को 293 मत मिले। प्रधान रतीपाल रावत,विजय कुमार रावत ने ग्रामीणों के प्रति आभार प्रकट किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here