भारी बारिश से दिल्ली में बाढ़ जैसे हालात डूब गई बसे सरकारी दावे फेल

भारी बारिश में डूब गई बसे बस में फसे यात्रियों को दमकल से निकलवाया गया वही तैरते दिखे शव

स्वतंत्र प्रभात संवाददाता की रिपोर्ट पीपी यादव दिल्ली,पटेलनगर।

राजधानी दिल्ली में घंटे भर की बारिश ने दिल्ली के तमाम विभागों की पोल खोल कर रख दी है ।मिंटो रोड अंदर पास के नीचे डीटीसी डूबी बस में सवार लोगों को दमकल विभाग की टीम ने रेसकू कर निकाला गया।

वही एक व्यक्ति की शव बस के पास तैरता हुआ नजर आया। मानसून के आने से पहले दिल्ली सरकार के विभागों पीडब्ल्यूडी बाढ़ नियंत्रण विभाग सीपीडब्ल्यूडी एनडीएमसी वा दिल्ली सरकार के नगर निगम अधिकारियों हर साल मानसून में नालों की सफाई के नाम पर करोड़ों रुपए का बजट को लेकर डकार मार जाते हैं।

भारी बारिश होने के बाद दिल्ली की हालत बाढ़ में तब्दील हुई राजधानी दिल्ली प्रदेश में आज सुबह की बारिश ने दिल्ली की सूरत ही बदल कर रख दी। दिल्ली में सबसे ज्यादा हालात दिल्ली का दिल दहला जाने वाली कनॉट प्लेस के आसपास इलाकों में देखने को मिला तथा आईटीओ तिलक ब्रिज के पीछे के नाले के पास बनी झुग्गी झोपड़ियों बारिश की वजह से नाले का पानी ज्यादा तेज बहने से किनारे बसी झुग्गी झोपड़ियां नाले में बह गई।

ऐसे ही हालात उत्तरी दिल्ली के आजादपुर आदर्श नगर सराय जहांगीरपुरी मुबारकपुर चौक पर भी देखने को भी मिला जिस तरह दिल्ली प्रदेश में पहली बारिश में जल भरा हुआ है यह जलभराव सभी विभागों का पोल खोलता हुआ नजर आ रहा है।

खबर यह भी पढ़े…….