भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ मिल्कीपुर इकाई द्वारा मनाया गया स्थापना दिवस

भारतीय-राष्ट्रीय-पत्रकार-महासंघ-मिल्कीपुर-इकाई-द्वारा-मनाया-गया-स्थापना-दिवस।
पत्रकारों ने संघ के राष्ट्रीय संयोजक श्री भगवान प्रसाद उपाध्याय के जन्मदिन पर रोपित किए फलदार वृक्ष।

मिल्कीपुर अयोध्या। भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ मिल्कीपुर इकाई द्वारा तहसील अध्यक्ष वेद प्रकाश तिवारी के नेतृत्व में 15 जुलाई को महासंघ के स्थापना दिवस व महासंघ के राष्ट्रीय संयोजक श्री भगवान प्रसाद उपाध्याय के जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हुए क्षेत्र के श्री चंद्रभान गुप्त इंटर कॉलेज कुचेरा प्रांगण में 11 फलदार वृक्षों का रोपण किया गया।कार्यक्रम में पत्रकार महासंघ के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री अंतराम पांडे जिला अध्यक्ष बलराम तिवारी की गरिमामई उपस्थिति में एक संगोष्ठी का आयोजन कर पत्रकार हितों के विषय पर चर्चा हुई।गोष्ठी में बोलते हो जी जिला अध्यक्ष बलराम तिवारी ने कहा कि पत्रकार हितों की लड़ाई के लिए हमेशा तैयार हूं संगठन की मजबूती पर बल देते हुए कहा कि संघे शक्ति कलियुगे के आधार पर एकजुटता और निष्ठा के साथ संगठन में ‌ जुड़कर समाज के गरीब तबकों व समाज हित की लड़ाई लड़ी जा सकती है।

कहां की स्थापना दिवस व राष्ट्रीय संयोजक उपाध्याय जी की जन्मदिन पर वृक्ष लगाकर पूरे देश समाज को स्वच्छता के लिए प्रेरित कर रहे हैं वही प्रदेश उपाध्यक्ष श्री अनंतराम पांडे ने कहा कि पत्रकार कोई छोटा या बड़ा नहीं होता है हमारे संगठन की  21वीं स्थापना दिवस के अवसर पर जिसे हम वृक्षारोपण कर उल्लास के साथ मना रहे हैं वृक्ष के समान ही हमारा संगठन मजबूत व शक्तिशाली बने। संगठन हमारी शक्ति है संगठन के पत्रकारों के हितों की लड़ाई के लिए संगठन हमेशा तैयार है।

कार्यक्रम में जिले से आए पत्रकार साथी सुरेंद्र सिंह राज नारायण पांडे सूर्य कुमार मिश्रा जिला महासचिव राजेश उपाध्याय ने भी कार्यक्रम  को संबोधित करते हुए अपने विचार रखे जिसका लोगों ने स्वागत किया। कार्यक्रम में बोलते हुए तहसील अध्यक्ष वेद प्रकाश तिवारी ने कहा कि महासंघ के स्थापना दिवस व राष्ट्रीय संयोजक डॉक्टर भगवान प्रसाद उपाध्याय के जन्मदिन पर वृक्षारोपण करते हुए कहा कि वृक्ष धरा के आभूषण है वृक्ष लगाने से पर्यावरण शुद्ध रहता है

सभी आए हुए पत्रकार बंधुओं से अपील की कि सभी लोग अपने अपने दरवाजे पर एक वृक्ष अवश्य लगाएं कहा कि एक वृक्ष 10 पुत्र समाना बस लगाने से बढ़कर कोई पुण्य काम नहीं है कार्यक्रम में प्रमुख रूप से राजेश उपाध्याय राज किशोर शुक्ला सुनील कुमार दुर्गेश मिश्रा सोनू सुनील तिवारी रामेंद्र चतुर्वेदी शिव कुमार पांडे रामनिवास पांडे विजय बहादुर मंसाराम गोपीनाथ दिनेश जायसवाल रघुवर दयाल तिवारी जिला उपाध्यक्ष ऋषभ कसौधन तहसील सचिव शत्रुघन यादव सहित अन्य पत्रकार बंधु मौजूद रहे कार्यक्रम का संचालन तहसील महामंत्री वकार अहमद ने किया। तहसील अध्यक्ष वेद प्रकाश तिवारी ने सभी पत्रकार बंधुओं का आभार व्यक्त किया।