परिजनों ने नाबालिग लड़की को भगाने का लगाया आरोप

महाराजगंज। नौतनवा थाना व स्थानीय कस्बा निवासी राम प्रसाद अग्रहरी पुत्र स्वर्गीय बद्री प्रसाद अग्रहरी निवासी वार्ड नंबर 15 सरोजनी नगर ने बीते 11 सितंबर शुक्रवार को नौतनवां थाने में लिखित तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।पुलिस को दिए गए तहरीर मे उन्होंने लिखा है बीते शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे के लगभग उनकी 17 वर्षीय नाबालिक पुत्री प्रीति अग्रहरी राम प्रसाद अग्रहरी के नाती करन के साथ बाजार गई हुई थी। जहां कुछ समय के बाद करन वापस आ गया परंतु लड़की वापस नहीं आई। प्रीती के वापस न आने का कारण पूछने पर करन ने बताया कि प्रीती को राहुल नगर वार्ड निवासी ने अपने गाड़ी पर बैठाकर कहीं ले कर चला गया।

काफी देर हो जाने के बाद भी जब लड़की वापस नहीं आई तो घर वालों ने लड़के द्वारा नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के आरोप में नौतनवां थाने पर लिखित तहरीर दिया। इस प्रकरण में नौतनवां पुलिस ने आरोपी लड़के के विरुद्ध धारा 363, 366, पास्को एक्ट 16, 17 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। परंतु लड़की के भाई का आरोप है कि  दिनांक बीते शुक्रवार से लेकर  आज तक लगभग 3 दिन बीत चुके हैं परंतु आरोपी युवक के खिलाफ उसके किसी भी परिवार के व्यक्ति या उसके मित्रों से अभी तक पुलिस द्वारा कोई पूछताछ नहीं किया गया है।

अगर युवक के साथी या परिवार के व्यक्तियों से कड़ाई से पूछताछ की जाए तो नाबालिक लड़की को भगाकर ले गए युवक का कुछ सुराग मिल सकता है। वहीं उक्त बालिका के भाई  को संदेह है कि अगर बालिका को ढूंढने में लापरवाही बरती गई और देर किया गया तो लड़की के साथ कुछ अनुचित दुर्घटना ना हो जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here