सभी मोहल्लो में सेनेटाइजर छिडकाव कराये जाने की मांग ।

सभी मोहल्लो में सेनेटाइजर छिडकाव कराये जाने की मांग ।

ए .के .फारूखी (रिपोर्टर)

भदोही।

कोरोनो के बढते मरीजो की संख्या से हर कोई सहम गया है। अपने स्तर से सावधानी भी बरत रहा है। लोगो का कहना है कि प्रशासन व चिकित्सक हर संभव सहयोग कर रहे है। हम सब की भी जिम्मेदारी है की शासन के गाइड लाइन का पालन करते हुए कोरोना को जड़ से समाप्त करने में विशेष सतर्कता बरते।

लोगो ने प्रत्येक मोहल्ले में सेनेटाइजर छिडकाव की प्रशासन से मांग भी किया है। कहा कि समाचार पत्रो व टीवी पर कोरोना मरीजो की संख्या लगातार बढने की सूचना मिल रही है। ऐसे में शासन से जारी गाइड लाइन का पालन हो रहा है।

जिला प्रशासन पुलिस व चिकित्सक हम सब के सुरक्षा में अपने जान की परवाह किये बगैर ड्यूटी कर रहे है। साथ ही नगर पालिका प्रशासन को चाहिए कि सभी मोहल्लो में सेनेटाइज का छिडकाव कराया जाय। विशेष साफ सफाई कराई जाय। कहा कि कोरोना के बढते प्रकोप को देखते हुए बहुत अधिक सावधान बरत रहा हूं।

अपने लोगो को लगातार जागरुक कर रहा हूं कि बहुत जरुरी न हो तो घर में ही रहे जब भी बाहर निकले मास्क लगाने के साथ शोसल डिस्टेंस का ख्याल रखे। नगर पालिका के ईओ जी लाल ने कहा कि नगर के सभी मोहल्लो में सेनेटाइज कराने की सूची तैयार है। सभी मोहल्लो को सेनेटाइज किया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here