सर्दी में ठिठुर रहे लोगों को कमिश्नर ने कंबल बांटे ।

सर्दी में ठिठुर रहे लोगों को कमिश्नर ने कंबल बांटे ।

सूरज शुक्ला (रिपोर्टर )

खमरिया  भदोही  ।

नगर से सटे अनिरुद्धपूर पूरब पट्टी में मिर्जापुर मंडल के कमिश्नर योगेश्वर राम मिश्रा न 500 गरीबों में कंबल का वितरण किया गया । आयोजकर्ता कृपा शंकर तिवारी ने कहा कि प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी कंबल वितरण का कार्यक्रम किया गया है ।

जिसमें विंध्याचल मंडल के कमिश्नर योगेश्वर राम मिश्रा के हाथों वितरण कराया गया । कमिश्नर ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि गरीबों की सेवा ही इस जन्म में अन्य पापों को काटने का अवसर प्राप्त करता है,

ठंड के मौसम में गरीबों की सेवा कंबल वितरण के माध्यम से तथा अन्य माध्यमों से भी करना चाहिए l  जब मनुष्य एक अच्छी स्थिति में पहुंचता है तो उसको अपने निचले स्तर का ध्यान देना चाहिए क्योंकि किसी ना किसी वक्त हम या हमारा परिवार भी गरीबी से जूझा रहा होगा l

गरीबों के लिए किए गए आयोजन में जो भी हमको बुलाएगा वहां पर जरूर पहुंचकर उनका सहयोग करेंगे । आयोजक कर्ता कृपा शंकर तिवारी ने कहा कि माता स्वर्गीय जड़ावती देवी व पिता स्वर्गीय हीरालाल तिवारी की वार्षिकोत्सव पर प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी कंबल वितरण का आयोजन किया गया ।

जिसमें गरीबों को कंबल वितरण के साथ ही अन्य  सामग्री  भी उपलब्ध कराई जाती है ,जिसे कड़ाके की ठंड में गरीबों को राहत मिल सके । इस अवसर पर कालीन चेयरमैन सिद्धनाथ सिंह, सिघ्घी शुक्ला , लल्लन दुबे ,डॉ टमटम दुबे ,ओमप्रकाश मौर्य ,श्रीराम मौर्य,शिवेंद्र द्विवेदी हरिनंदन मिश्र सहित अन्य लोग उपस्थित रहे ।