उड़नखटोले में दुल्हन लेने पहुंच रहा कांवल डीह का दूल्हा, चर्चा का विषय बनी शादी ।

उड़नखटोले में दुल्हन लेने पहुंच रहा कांवल डीह का दूल्हा, चर्चा का विषय बनी शादी ।

ए •के•  फारूखी  (रिपोर्टर )

भदोही । 

देवोत्थान एकादशी से शुरु हुए शुभ कार्य के साथ ही शुभ लग्न और मुहूर्त में वैवाहिक कार्यक्रम भी प्रारंभ हो गया। ऐसे मे जनपद मे एक वैवाहिक कार्यक्रम चर्चा का विषय बन गया है।आखिर बने भी क्यूँ न?इस शादी समारोह को यादगार बनाने के लिये कांवलडीह निवासी दीनानाथ मिश्र ने अपने पुत्र नीलेश की इच्छा को पूरा किया है।

और उड़न खटोले म़े दुल्हन लेकर आकाश में उड़ने का सपना पूरा किया है।और अपनी दुल्हन को लेने के  लिए सोमवार को हेलीकाप्टर से उड़ान भर कर ससुराल पहुंचने की तैयारी पूरी कर ली है शुभ लग्न और मुहूर्त में कावल डीह निवासी प्रमुख उद्योग पति दीनानाथ मिश्र के पुत्र निलेश मिश्र की बारात झिगुरपुर असनाव गांव प्रस्थान करेगी

जहा उनका विवाह प्रिया मिश्रा पुत्री अवधनारायण के साथ संपन्न होगा वार्ता के दौरान श्री मिश्र ने बताया की कोविड 19 का पालन करते हुए जिला प्रशासन से अनुमति ली गई है। कहा कि हेलीकाप्टर से बारात ले जाने की परंपरा उनके समधी  प्रमुख समाज सेवी धनापुर दक्षिणी निवासी प्रवीण पांडेय व चंदर पांडेय ने शुरु किया था।

जो वर्ष 2018 मे उनके घर बारात लेकर आऐ थे।  उस परंपरा के तहत  दुल्हन के लिए हेलीकाप्टर की व्यवस्था की गई है ।  समारोह में शासन प्रशासन की गाइड लाइन का पालन सुनिश्चित किया जाएगा।