कठिनईया नदी में उतराता मिला युवक का शव, सीमा विवाद सुलझा

कठिनईया नदी में उतराता मिला युवक का शव, सीमा विवाद सुलझा
बस्ती।
बस्ती जनपद के मुंडेरवा थाना अंतर्गत धुसवा ग्राम के निकट कठिनईया नदी पर बने पुल के नीचे शनिवार की सुबह शौच के लिये गये ग्रामीणों ने एक युवक का उतराता हुआ शव देखा। उक्त नदी बस्ती व संतकबीरनगर जनपद की सीमा निर्धारित करती है। जनपद की मुंडेरवा व लालगंज थाना क्षेत्र की सीमाएं भी मिलती है।
पुल के उत्तर व नदी के पश्चिम थाना मुंडेरवा व पुल का दक्षिण व नदी पश्चिम दिशा लालगंज थाने में पड़ता है, वहीं नदी का पूर्वी हिस्सा महुली थानाक्षेत्र में पड़ता है। जिसकी वजह से तीनो थानाक्षेत्र की सीमाएं निर्धारित करने के लिए हल्का लेखपाल मौके पर बुलाये गए, लेखपाल द्वारा सीमांकन के बाद शव मुंडेरवा पुलिस कब्जे में लेकर शिनाख्त के लिए थाने पर लाई।
नदी में शव मिलने की सूचना पर मुंडेरवा थाने पर पहुँचे सरवर पुत्र समसुद्दीन निवासी पसड़ा बानपुर ने मृतक को अपना छोटा भाई बदरे आलम 24 पुत्र समसुद्दीन के रूप में शिनाख्त किया। सरवर के मुताबिक छोटे भाई बदरे आलम ने शुक्रवार की शाम को घर से दोस्तों के साथ निकला था। परिजनों ने साथ में गए साथियों पर हत्या का शक जताया है। बस्ती पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि प्रकरण के अनावरण के लिए दो टीमें लगाई गई हैं बहुत जल्द ही हम इस केस का खुलासा करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here