ब्लाक प्रमुख औराई ने किया 4.25 लाख की लागत से चकापुर गांव में इंटरलॉकिंग सड़क का लोकार्पण ।

ब्लाक प्रमुख औराई ने किया 4.25 लाख की लागत से चकापुर गांव में इंटरलॉकिंग सड़क का लोकार्पण ।

प्रदीप दुबे (रिपोर्टर )

औराई,भदोही:

जिले के विधानसभा क्षेत्र औराई के विकास खंड में मंगलवार को चकापुर गांव में 100 मीटर लंबी इंटरलाकिंग मार्ग का लोकार्पण ब्लाक प्रमुख बृजमोहन मिश्र उर्फ (विकास) ने किया। अनुमानित 4.25 लाख की लागत से बने इंटरलाकिंग सड़क से स्थानीय लोगों को आवागमन में काफी राहत मिलेगा।

ब्लाक प्रमुख के प्रति चकापुर के ग्रामीणों ने आभार प्रकट किया। इस दौरान प्रमुख ने कहा कि क्षेत्र में विकास कार्य का क्रम निरंतर चलता रहेगा। जनता को हर बुनियादी सुविधा मिलेगी जिसकी उन्हें जरुरत है। क्षेत्रीय लोगों ने पूर्व में रास्ते की समस्या से अवगत कराया था।

इसे गंभीरता से लेते हुए काम चालू कराया गया था। अब लोगों को निजात मिल गया है। इसी तरह क्षेत्र के कई अन्य गांवों में भी ब्लॉक प्रमुख ने इंटरलॉकिंग मार्गों का उद्घाटन किया है। उन्होंने कहा कि जहां से भी समस्याओं को बताया जा रहा है वहां बेहतर काम कराया जा रहा है।

इस मौके पर डा0 महेश तिवारी, सुभाष चौबे (प्रधान) हरिहर मिश्रा,मटरु चौबे,काजू मिश्रा, बैरागी प्रजापति, अमित पांडेय, दिनेश मिश्रा, साधु तिवारी, धीरज मिश्रा,राजु तिवारी, अनुराग दूबे, रत्नेश तिवारी, मुन्ना दूबे, संतोष पाण्डेय,देवा, सर्वेश मिश्रा,दिनेश मिश्रा,गोलु मिश्रा,राजु शुक्ला सहित अन्य मौजूद रहे।