किसानों पर जुल्म ढ़ा रही भाजपा सरकार-जाहिद बेग ।

किसानों पर जुल्म ढ़ा रही भाजपा सरकार-जाहिद बेग ।

गौरव पुरी (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर,भदोही ।

समाजवादी पार्टी भदोही के पूर्व विधायक जाहिद बेग ने किसानों, व्यापारियों पर भाजपा सरकार द्वारा ढ़ाये जा रहे जुल्म पर चिंता व्यक्त एक करते हुए कहा कि कहा है कि किसानों पर इतना अन्याय कभी नहीं हुआ। अपनी जायज मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसानों पर आंसू गैस छोड़ना, वाटर कैनन से पानी की बौछार करना और लाठियां बरसाना कहां की सभ्यता है?

यह तो सरकार का ताना शाही रवय्या है। भाजपा ने इन्हीं किसानों से वादा किया था कि उनकी आय दुगनी करेंगे। लागत का ड्योढ़ा मूल्य देंगे। इन वादों का क्या हुआ? भाजपा राज में धान की लूट हुई, किसान को न्यूनतम समर्थन मूल्य भी नहीं मिला। जेवर एयरपोर्ट में अधिग्रहीत जमीन को ऊसर बंजर बताकर किसानों को मुआवजा नहीं बंट रहा है।

पंजाब, हरियाणा ही नहीं उत्तर प्रदेश के किसान भी भाजपा की कुनीतियों से आंदोलित और आक्रोशित है।
      बेग ने कहा की भाजपा ने खेती और व्यापार दोनों को बर्बाद किया है।और किसानों उसको फसल की सही कीमत नही मिल रहा है और नौजवान बेरोजगार हो रहे हैं। सरकार आम जनता का मुंह बंद कराने के लिए पुलिसिया उत्पीड़न करा रही है।

यही नहीं लोगों पर फर्जी मुकदमा लगाकर जेल भेजने जैसा तानाशाही रवैया अपना लिया है। सपा के लोग इसे कतई स्वीकार नहीं करेंगे। यदि भाजपा सरकार द्वारा किए जा रहे उत्पीड़न बंद नहीं हुए तो सपाजन सड़कों पर उतर कर मुंहतोड़ जवाब देंगे। समाजवादी पार्टी काले कानून के खिलाफ है। समाजवादी पार्टी किसानों की मांगों का समर्थन करती हैं।