प्राधिकरण ने रंगजी बगीची में रोका काॅलोनी निर्माण का कार्य

प्राधिकरण -ने -रंगजी -बगीची में रोका- काॅलोनी -निर्माण -का -कार्य

-जितना निर्माण हुआ था उसे कराया ध्वस्त

मथुरा। राधाकुण्ड रंगजी बगीची मं विकसित की जा रही आवासीय काॅलोनी मं शुक्रवार का विकास प्राधिकरण की टीम ने मौके पर पहुंच कर काम को रूकवा दिया। इस दौरान जितना काम हुआ था उसे भी जेसीबी चला कर ध्वस्त कर दिया गया। विकास प्राधिकरण की ओर से लगातार इस तरह क निर्माणों पर कार्रवाही की जा रही है।
गोवर्धन में बरसाना रोड पर क्रासिंग के समीप बायपास मार्ग के किनारे मनोज कुमार नामक व्यक्ति द्वारा श्री राधा धाम कॉलोनी के नाम से आवासीय काॅलोनी विकसित किये जाने की सूचना प्राधिकरण को मिली थी।
प्राधिकरण -ने- रंगजी -बगीची में रोका- काॅलोनी- निर्माण- का- कार्य

निर्माण कार्य को ध्वस्त करती प्राधिकरण की जेसीबी

प्राधिकरण की ओर से इसे अवैध बताते हुए कार्रवाही कर दी गई। शुक्रवार को पुलिस बल के साथ पहुंचे प्राधिकरण के अवर अभियंता अनिरुद्ध यादव, मनीष तिवारी, मनोज अग्रवाल ध्वस्तीकरण कार्य को अंजाम दिया गया। वहीं दूसरे पक्ष की ओर से नक्शा पास होने जैसे दावे पर अवर अभियंता  अनिरुद्ध यादव ने बताया कि गोवर्धन में राधा कुंड के समीप तिराहे के पास छटीकरा रोड पर निर्माणाधीन अवैध कॉलोनी को ध्वस्त किया जा रहा है, प्राधिकरण की ओर से किसी तरह का कोई नक्शा पास नहीं किय गया है। हालांकि अभी फाउंडेशन भी कुछ जगह तैयार किया गया था, जिसे तोड दिया गया है।