सुशांत के हत्यारों को होगा पर्दाफाश: कंगना रनौत के 7 सवालों में घिरे आदित्य ठाकरे, सीबीआई करेगी पर्दाफाश, दिशा को भी मलेगा न्याय

सुशांत के हत्यारों को होगा पर्दाफाश: कंगना रनौत के 7 सवालों में घिरे आदित्य ठाकरे, सीबीआई करेगी पर्दाफाश, दिशा को भी मलेगा न्याय

सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर अब न्यायपालिका ने गढ़ाई नजर। पुलिस की नाकामी पर सुप्रीम कोर्ट ने मांगे 3 दिनों में सभी जांच रिपोर्ट। सुशांत सिंह राजपूत की हत्या का खुलासा स्पष्ट हो सकता था। लेकिन महाराष्ट्र पुलिस लापरवाही कर झूठा इन्वेस्टिगेशन का भ्रम डालना चाहती है। बिहार से मुंबई जांच के लिए आए एएसपी विनय तिवारी को अनहित क्वारंटाइन कर दिया गया। ताकि सच्चाई को दबाया जा सके। आखिर बॉलीवुड माफियाओं से क्यो डरती है महाराष्ट्र सरकार और मुंबई प्रशासन? सीबीआई जांच का विरोध कर उद्धव ठाकरे ने कहा कि मुंबई पुलिस सही दिशा में जांच कर रही है, फिर करीब 50 दिनों में सच्चाई को सामने क्यो नहीं कर पाई। क्या मुंबई पुलिस बॉलीवुड माफियाओं के साथ रिलेशनशिप में है जो हत्यारों को बचाने का पूरा प्रयास करती है। बिहार पुलिस को इन्वेस्टिगेशन करने में प्रतिबंधित करती है और सीबीआई जांच होने नहीं देती कोई  सबूत बिहार के डीजीपी को नहीं दिए जाते। और इतना ही नहीं बिहार प्रशासन की 2 टीमों को गाड़ी भी नहीं दी जाती उनको ऑटो रिक्शा से घूमना पड़ता है। क्यो प्रशासन के साथ इतना दुरव्यहार किया जाता है। क्या सच्चाई सामने आने का डर सता रहा था। कंगना रनौत ने बॉलीवुड की काली सच्चाई पर शुरू से आवाज़ उठाई। लेकिन उसके समर्थन में कोई अभिनेता खुलकर सामने नहीं आया। बिहार सीएम नीतीश कुमार की सीबीआई अपील की ग्रह मंत्रालय ने मंजूरी दे दी। अब सुशांत के हत्यारों का पर्दाफाश हो जाएगा।
कंगना रनौत न आदित्य ठाकरे को आड़े हाथों लिया, उद्धव से मांगे 7 सवालों के जवाब
1. रिया कहां है? कौन बचाने कि कोशिश कर रहा है, क्यो छिपाया जा रहा असली रहस्य?
2. मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की FIR दर्ज क्यों नहीं की? और सही दिशा में इन्वेस्टिगेशन क्यो नही की जा रही, बिहार पुलिस को जांच रिकॉर्ड क्यो नही सौंपा?
3. फरवरी में जब सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पुलिस को आगाह किया था कि उनके बेटे की जान खतरे में है तो मुंबई पुलिस ने पहले ही दिन उनकी मौत को सुसाइड क्यों घोषित किया? आखिर जानकारी होने के बाद भी सुशांत की हिफाजत क्यो नहीं की गई?
4. हमारे पास फॉरेंसिक एक्सपर्ट क्यों नहीं हैं या सुशांत के फोन रिकॉर्ड क्यों नहीं हैं? फोन रिकॉर्ड में क्यों नहीं निकाला गया कि मौत के एक हफ्ता पहले उन्होंने किस-किस से बात की? क्या छुपाना चाहती है महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस प्रशासन?
5. क्यों आईपीएस विनय तिवारी को जानबूझकर क्वारंटाइन किया गया? क्या सच्चाई सामने आने का डर सता रहा या इस मामले में मिलीभगत है, सच्चाई से क्यो घबराते मुंबई पुलिस?
6. सीबीआई जांच से क्यों सब लोग घबरा रहे हैं? सुशांत हत्या की असली वजह को सामने क्यो नहीं सामने किया गया, और सच्चाई का पर्दाफाश करने के लिए सीबीआई जांच होने से घबराहट क्यो हो रही?
7. रिया और उसके परिवार ने सुशांत का पैसा कैसे लूट लिया? सुशांत के सभी बैंक खातों की इंक्वारी क्यो नही की जाती, क्या रिया माफियाओं के साथ मिलकर सुशांत को झूठे प्यार में फंसाया गया? सुशांत के हत्यारों का खुलासा क्यो नहीं किया जा रहा?