पीड़ित को न्याय दिलाना प्राथमिकता सुरेश राव आनन्द कुलकर्णी

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव। अपराधों पर अंकुश लगा पाने में नाकाम पुलिस अधीक्षक रोहन पी.कनय के स्थानान्तरण के पश्चात आज 2008 बैच के आईपीएस सुरेश राव आनन्द कुलकर्णी ने जिले के नये पुलिस अधीक्षक का कार्यभार ग्रहण किया। पुलिस लाइन सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता में उन्होंने पत्रकारो से परिचय बैठक कर अपनी प्राथमिकता बतायी।नवागत पुलिस अधीक्षक श्री कुलकर्णी ने कहा कि जिले की कानून व्यवस्था को मजबूत करने के हर संभव प्रयास किये जायेंगे।

पीड़ित को न्याय दिलाने के लिए उसकी तत्काल रिपोर्ट दर्ज कराकर सही विवेचना करने हेतु सभी थानाध्यक्षो को निर्देशित किया गया है। फरियादी को तत्काल सही न्याय दिलाना मेरी प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने की हर संभव कोशिश की जायेगी। वर्तमान में कोरोना काल चल रहा है। ऐसे में काम करना भी काफी कठिन हो रहा है फिर भी पुलिस विभाग अपनी जिम्मेदारियों का पूरी तरह निर्वहन करेगा। अपराध नियंत्रण के लिए विशेष अभियान चलाया जायेगा।

सभी पुलिसकर्मी अपने दायित्वों का निर्वहन ईमानदारी से करें। किसी भी स्तर पर लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। शासन की मंशा के अनुरूप हर फरियादी को न्याय मिलेगा। नवागत पुलिस अधीक्षक से जनपदवासियों को काफी उम्मीदे जगी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here