एसपी ने जिले में ताश के पत्तों की तरह फेंटे पुलिस अफसर

REPORT BY-ANOOP SINGH

एसपी ने जिले में ताश के पत्तों की तरह फेंटे पुलिस अफसर

पूर्व महोबा कोतवाल विपिन त्रिवेदी बने चरखारी कोतवाल

एसओजी प्रभारी अनूप दुबे बनाये गए कुलपहाड़ कोतवाली प्रभारी

महोबा । जिले की कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त रखने के उद्देश्य से एसपी मणिलाल पाटीदार ने दो कोतवाली तथा दो थाने के प्रभारी बदल दिए है। सभी स्थानांतरित थाना प्रभारियों को तत्काल चार्ज लेने को कहा गया है। पूर्व महोबा कोतवाल विपिन कुमार त्रिवेदी को चरखारी तथा अनूप दुबे को कुलपहाड़ कोतवाली का प्रभारी बनाया गया है । 

        प्राप्त जानकारी के अनुसार एसपी मणिलाल पाटीदार ने बताया कि लॉकडाउन में पुलिस ने आम जनमानस में कोरोना संकट से बचाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। अब और अधिक चुस्त-दुरुस्त कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए थाने के प्रभारी बदले गए हैं। चरखारी के प्रभारी निरीक्षक रहे राकेश कुमार सरोज को खन्ना थाना प्रभारी निरीक्षक बनाया गया।

इसी प्रकार यूपी-112 के प्रभारी रहे विपिन त्रिवेदी को चरखारी, कुलपहाड़ कोतवाली प्रभारी अभिमन्यु यादव को डीसीआरबी महोबा, एसओजी प्रभारी अनूप दुबे को प्रभारी निरीक्षक कोतवाली कुलपहाड़, डीसीआरबी प्रभारी संतोष कुमार सिंह को खरेला थानाध्यक्ष, सुनील शुक्ला प्रभारी निरीक्षक खन्ना को प्रभारी यूपी-112, थानाध्यक्ष खरेला राजू सिंह को एसएसआई कुलपहाड़, प्रभारी यातायात राजकुमार सिंह को डीसीआरबी, अरविंद कुमार उप निरीक्षक पुलिस लाइन को प्रभारी यातायात, पुलिस लाइन में ही तैनात आलोक सिंह को प्रभारी एसओजी बनाया गया है। सभी स्थानांतरित अफसरों को तत्काल चार्ज लेने को कहा गया है। जिससे कानून व्यवस्था सही ढंग से व्यवस्थित रहे।