दहेज मुक्त झारखंड संस्था की राष्ट्रीय महासचिव सिन्धु मिश्रा ने उपविकास आयुक्त अनन्या मित्तल से मिलकर कोरोना संकट का जानकारी दी।

दहेज-मुक्त-झारखंड-संस्था-की-राष्ट्रीय-महासचिव-सिन्धु-मिश्रा-

दहेज मुक्त झारखंड संस्था की राष्ट्रीय महासचिव सिन्धु मिश्रा ने उपविकास आयुक्त अनन्या मित्तल से मिलकर कोरोना संकट का जानकारी दी।

सिन्धु मिश्रा ने उपविकास आयुक्त को स्कूलों में बच्चों का कोरोना पॉजिटिव होना दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

मुजफ्फर हुसैन अंसारी झारखण्ड राज्य प्रभारी

रांची:- दहेज मुक्त झारखंड संस्था की राष्ट्रीय महासचिव एवं आकाशवाणी राँची की सिन्धु मिश्रा ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते आँकड़ों पर चिंता जताते हुए रांची उपविकास आयुक्त अनन्या मित्तल से मुलाकात किए। मुख्य चर्चा का विषय विशेष रुप से स्कूलों में बच्चों का कोरोना पॉजिटिव होना दुर्भाग्यपूर्ण बताया और अभिवावकों की ओर से चिंता जाहिर किया। उपविकास आयुक्त अनन्या मित्तल ने कहा राज्य में यह बात रखी गई है। सरकार के तरफ से जल्द ही कुछ निर्णय लिया जाएगा।

राष्ट्रीय महासचिव दहेज मुक्त झारखंड सिन्धु मिश्रा ने जनमानस से पूरी एहतियात और सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करने का आग्रह किया है।कोरोना वायरस (कोविड-19) से बचाव हेतु जिला प्रशासन द्वारा मास्क/फेस कवर के उपयोग के संबंध में पूर्व में ही जारी किए गए विशेष दिशा-निर्देश। सभी व्यक्तियों को घर से बाहर निकलते वक्त अनिवार्य रूप से अपने चेहरे को ढककर ही बाहर निकलना है। चेहरे को ढकने हेतु बाजार में उपलब्ध थ्री लेयर मास्क अथवा घरों में मौजूद रुमाल, गमछा, दुपट्टा आदि का प्रयोग मास्क के रूप में किया जा सकता है। इसके साथ ही सरकारी अथवा खुद के निजी वाहनों पर चढ़ते समय भी सभी के द्वारा अनिवार्य रूप से मास्क/फेस कवर का प्रयोग किया जाना है।