सनसनीखेज सर कटे शव मामले में पोस्टमार्टम के आधार पर केस दर्ज

घटना-की-पोस्टमार्टम-रिपोर्ट-के-आधार-पर-धारा-302/301-दर्ज-कर-आगे-अनुसंधान-की-जा-रही-है-पुलिस-मामले-से-उलझी-गुत्थियों-को-सुलझाने-में-जुट-गई-है।
घटना-की-पोस्टमार्टम-रिपोर्ट-के-आधार-पर-धारा-302/301-दर्ज-कर-आगे-अनुसंधान-की-जा-रही-है-पुलिस-मामले-से-उलझी-गुत्थियों-को-सुलझाने-में-जुट-गई-है।
  • धारदार हथियार से गला काटने का मामला
  • मामले का अनुसंधान जारी
  • स्वतंत्र प्रभात
  • बगहा, ब्यूरो-नसीम खान “क्या”
    बगहा/वाल्मीकिनगर, (नन्दलाल पटेल)। वीटीआर के जंगल मे 7 जून को एक सर कटी लाश के मिलने से इस इलाके में सनसनी मच गई थी। लेकिन पुलिस अनुसंधान में उस अज्ञात शव की पहचान झरहरवा गांव निवासी धर्मेंद्र मुसहर के रूप में कई गई थी।

बतादें की मृतक की माता ने साइकल व गमछे को देखकर शिनाख्त की थी। ज्ञात हो कि चंपापुर गोनौली पंचायत के सिकटिया गांव के समीप वीटीआर जंगल टी 31 में वनकर्मियों ने गश्ती के दौरान इस सिर कटी लाश को देखा था।जिसकी सूचना फ़ौरन वाल्मीकिनगर थाने को दे दी गई थी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार किसी धारदार हथियार से काटा गया था गला – स्वतंत्र प्रभात

इस घटना के तुरंत बाद आसपास के लोगों का हुजूम घटनास्थल की तरफ उमड़ पड़ा था। बतातें चलें कि पहचान के बाद मृतक के परिजन ने जानकारी देते हुए बताया था, की मृतक 25 वर्षीय धर्मेंद्र मुसहर की शादी सिकटिया गांव में हुई थी और शादी के कुछ दिनों के बाद धर्मेंद्र ससुराल में ही रहने लगा था।

वह कभी कभार झरहरवा स्थित गांव अपने घर परिजनों से मिलने आया करता था। थानाप्रभारी अर्जुन कुमार ने बताया कि इस घटना की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है।जिसमे किसी धारदार हथियार से गला के काटने की पुष्टि की गई है।

इस घटना की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर धारा 302/301 दर्ज कर आगे अनुसंधान की जा रही है। पुलिस मामले से उलझी गुत्थियों को सुलझाने में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here