सद्भावना मैच बार एसोसिएशन क्रिकेट क्लब एवं राजस्व क्रिकेट क्लब मनकापुर के बीच क्रिकेट हुआ

संवाददाता – प्रमोद कुमार चौहान
मनकापुर,गोण्डा-

आर०पी०आदर्श इंटर कॉलेज के मैदान में  सद्भावना मैच बार एसोसिएशन क्रिकेट क्लब एवं राजस्व क्रिकेट क्लब मनकापुर के मध्य खेला गया। टास राजस्व क्रिकेट क्लब मनकापुर ने जीता और बार एसोसिएशन मनकापुर को बैटिंग के लिए आमंत्रित किया बार एसोसिएशन मनकापुर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 15 ओवर में 126 रन बनाए संजय गुप्ता ने ₹37)रन तथा रवि श्रीवास्तव ने (27)रन बनाए।

राजस्व क्रिकेट क्लब मनकापुर की टीम ने निर्धारित 15 ओवरों में 103 रन ही बनाया नवीन ने अट्ठारह अरविंद वर्मा ने 22 रन बनाए 24 रनों से बार एसोसिएशन ने सद्भावना मैच जीता। संजय गुप्ता और रवि को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। वालीबॉल मैच में भी बार एसोसिएशन ने राजस्व क्रिकेट क्लब को 15 रनों से हराया।

कमेंटेटर आरके नारद रहे सद्भावना मैच के मुख्य अतिथि तहसीलदार मनकापुर मिश्री लाल  चौहान और विशिष्ट अतिथि प्रधानाचार्य संतोष कुमार सिंह ने विजेता एवं उपविजेता टीम को शील्ड व पुरस्कार देकर सम्मानित किया इस अवसर पर बोलते हुए माननीय मुख्य अतिथि ने कहा कि खेल से आपसी भाईचारा मजबूत होता है।जो न्यू हमने यहां रखी है यह हमेशा चलता रहे यह आप लोगों का दायित्व है।

सीके पाठक, अंकू पाठक, पंकज पाठक,प्रधान सुधांशु मास्टर, तहसील के समस्त लेखपाल राजस्व निरीक्षक शोभित मौर्या, मोनू,जायसवाल तथा पूरा विद्यालय परिवार एवं सैकड़ों की संख्या में दर्शकों ने खेल एवं कमेंट्री का भरपूर आनंद उठाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here