दलित महिला के साथ दबंगों ने किया जमकर मारपीट दी जान से मारने की धमकी

पुलिस लगातार बना रही सुलह का दबाव

ब्यूरो रिपोर्ट

स्वतंत्र प्रभात अंबेडकरनगर

मामला महरुआ थाना क्षेत्र के सुखईपुर का है। जहां पर दलित महिला के साथ शराब के नशे में अमन सिंह पुत्र ध्रुव सिंह, रिषभ सिंह पुत्र मंजू मणि सिंह शराब के नशे में पीड़ित महिला के साथ जाति सूचक शब्दों का प्रयोग कर गाली गलौज करने लगे। जिसका विरोध पीडिता के पति ने किया। जिससे बौखलाये दबंगों ने पीडिता के पति के साथ मारपीट किया। जिससे घबराये पिता पुत्री भागकर जान बचायी।

आरोप है कि दबंगों द्वारा युवती के घर में घुसकर उसकी मामी गेना देवी के साथ छेड़छाड़ करने लगे। उसके छोटे भाइयों के साथ गाली गलौज व मारपीट की और जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले।जिससे आपराधिक किस्म के लोगों से डरी सहमी पीड़िता अपने व परिवार की जान का खतरा बताते हुए। महरुआ थानाध्यक्ष को दबंगों के खिलाफ प्रार्थना पत्र देते हुए आरोपियों पर मुकदमा दर्ज करने व परिवार की सुरक्षा की गुहार लगायी। वहीं इस मामले में अभी तक महरूआ थाने में मुकदमा पंजीकृत नहीं हो पाया है।

जिसमे पुलिस पीड़ित परिवार पर लगातार सुलह का दबाव बना रही है। जिसमें एक युवक को पुलिस पकड़ कर थाने लेकर आयी है। वही थानाध्यक्ष महरूआ ने बताया कि तहरीर मिली है जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।