लॉक डाउन का उलंघन करने वालो के खिलाफ किया गया कार्यवाही

लॉक डाउन का उलंघन करने वालो के खिलाफ किया गया कार्यवाही
लॉक डाउन का उलंघन करने वालो के खिलाफ किया गया कार्यवाही
स्वतंत्र प्रभात 
ब्यूरो 
गोरखपुर।
कोरोना संक्रमण  की दूसरी लहर चारों तरफ त्राहिमाम त्राहिमाम मचाया हुआ है। प्रदेश सरकार  17 मई तक पूरे प्रदेश में लॉकडाउन लगा रखा है।
लेकिन घुमक्कड़ किस्म के व्यक्ति लॉक डाउन का उल्लंघन करते हुए सड़कों पर बेवजह दिखाई दे रहे हैं। जिसका अनुपालन कराने के लिए पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी कैम्पियगज थाना क्षेत्र में स्वयं पहुंचकर लॉकडाउन का शक्ति से  साथ पालन कराया।  बेवजह घूम रहे लोगों को  पावन्द किया । सरकार भी कोरोना महामारी से बचाव के लिए युद्ध स्तर पर पूरा प्रयास कर रही है,
         ताकि लोगो को इस महामारी से बचाया जा सके। यही वजह है कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने पूरे प्रदेश में 17 मई तक के लिए आंशिक कर्फ्यू लगा दिया। ताकि कोरोना की चेन को तोड़ा जा सके। और लोगो को इस संक्रमण से बचाया जा सके। सरकार की लाख सख्ती और गाइड लाइन्स के बाद भी अभी भी बहुत से लोग बेपरवाह सड़कों पर निकलने से बाज़ नही आ रहे है। अब ऐसे लोगो से निपटने के लिए गोरखपुर पुलिस ने कमान संभाल लिया है। अब बेवजह सड़को पर जो भी निकलेगा उस पर पुलिस कार्यवाही करेगी।
       आज पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी उत्तरी सर्किल की कैम्पियगज थाना अंतर्गत थाना प्रभारी नवीन सिंह के साथ लॉक डाउन का पालन कराया ज्ञान लॉक डाउन का उलंघन करने वालो के खिलाफ अभियान चलाया  गया ।अभियान के अंतर्गत तमाम लोग पकड़े गए, जब इनसे सड़को पर निकले की वजह पूछी गयी तो तरह तरह के बहाने बताने लगे। जिसका जवाब संतुष्ट नही मिला उनके खिलाफ महामारी अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही की गई। पुलिस अधीक्षक उतरी मनोज कुमार अवस्थी ने लोगों से अपील किया ,कि बेवजह सड़को पर घूमता पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्यवाही होगी।  मेरी सभी लोगो से अपील है, कि इस महामारी में  सरकार के द्वारा जारी गाइड लाइन्स का पालन करे ।जब तक लॉक डाउन लगा है। सभी लोग घरों में ही रहे अनावश्यक सड़को पर जो भी निकलेगा उस पर कार्यवाही की जाएगी।
स्वतंत्र प्रभात
ब्यूरो