मथुरा काशी में गौ हत्या पर पूर्ण प्रतिबंध लगाएं प्रधानमंत्रीःमुन्ना

ali
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते वेद आचार्य

अलीगढ़।

हिंदू जागरण मंच जिला आगरा के प्रतिनिधि मंडल ने अयोध्या में राम जन्मभूमि का भूमि पूजन करने के लिए और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य जजमान बने हिंदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष मुन्ना मिश्रा के नेतृत्व में वेद आचार्य गंगाधर पाठक का वृंदावन कैलाश नगर जाकर उनका सम्मान किया।


उन्होंने हम लोगों का बहुत ही सम्मान किया उन्होंने हिंदू जागरण मंच के जिला अध्यक्ष मुन्ना मिश्रा को अंग वस्त्र पहनाकर हिंदुत्व की कार्य के लिए उन्हें सम्मानित किया मुन्ना मिश्रा ने कहा कि बहुत ही गर्व की बात है कि 500 वर्ष से हम हिंदुओं की आस्था प्रभु राम जो आज संकल्प पूरा हुआ। जिनका मुखारविंद से वेद मंत्रों द्वारा पूजन किया गया उनका दर्शन कर हिंदू जागरण मंच के समस्त कार्यकर्ता गौरवान्वित है।


उन्होंने दक्षिणा में मुख्य जजमान भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मथुरा काशी और गौ हत्या बंद होने के लिए मुक्त भारत की मांग की है। उन्होंने देश के प्रधानमंत्री से भी आग्रह किया है। कि ब्राह्मणों का दक्षिणा नहीं रखी जाती है, उन्हें दक्षिणा जरूर दें ब्राह्मणों का आशीर्वाद प्राप्त हो मथुरा काशी और गौ हत्या पर पूर्ण प्रतिबंध लगाएं।


प्रतिनिधिमंडल में मुन्ना मिश्रा जिला अध्यक्ष हिंदू जागरण मंच गौरव ठाकुर हिंदू जागरण मंच युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष गोपाल सिंह चाहर हिंदू जागरण मंच ब्रज प्रांत लैंड जेहाद के प्रमुख आदि लोग उपस्थित थे।