ब्रेन हैमरेज से हुई स्वतंत्र प्रभात के पत्रकार की मौत

ब्रेन हैमरेज से हुई स्वतंत्र प्रभात के पत्रकार की मौत

स्वतंत्र प्रभात के हरदोई जिला ब्यूरो ने पत्रकार के घर पहुंचकर परिजनों को ढांढस बंधाने हुए हर संभव मदद का करने का आश्वासन दिया और अचानक इस घटना से सभी पत्रकार साथियों गहरा दुख पहुंचा है 

शाहाबाद -

स्वतंत्र प्रभात के तहसील संवाददाता विजय गिहार उम्र 40 वर्ष की अचानक ब्लड प्रेशर हाई हो जाने के चलते ब्रेन हेमरेज से मौत हो गयी। सोमवार की दोपहर दो बजे पत्रकार विजय गिहार की ब्रेन हेमरेज हो जाने से अचानक मौत हो गयी।बताया जा रहा है कि परिजन उन्हें निजी वाहन से ट्रामा सेंटर शाहजहांपुर लाये और भर्ती कराया ।

जहां डाक्टरों ने उनकी गम्भीर हालत को देखते हुये बरेली रिफर कर दिया। डाक्टरों की टीम ने विजय की मौत का कारण हाई ब्लेड प्रेशर और ब्रेन हैमरेज होने से मौत होना बताया है।मृतक पत्रकार अपने पीछे एक पुत्र एक पुत्री छोड गया है पत्नी और बच्चों को देख सभी की आँखे नम हो गयी।

अपने पत्रकार की मौत हताश हुए स्वतंत्र प्रभात के जिला ब्यूरो चीफ अरविंद कुमार राहुल ने पत्रकार के घर पर  पहुंचकर परिजनों को इस अपार दुख में ढाढंस बधाते हुए हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया और दुख प्रकट किया तथा इस असहनीय घटना के मौके दैनिक स्वतंत्र प्रभात के जिला क्राइम संवाददाता बाल्मीकि वर्मा चंडीगढ में होने के कारण नही पहुंच सके तथा ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन तहसील की टीम ने दो मिनट मौन रख मृतक को श्रद्धांजलि दी और पत्रकार के निधन पर सभी पत्रकार बन्धुओं ने भारी दुःख व्यक्त किया।

वहीं ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिला उपाध्यक्ष दिनेश प्रसाद मिश्र ने सभी पत्रकारों से आर्थिक सहयोग लेकर मृतक की पत्नी को 10 हजार की सहायता प्रदान की और पत्रकार के घर पर अरविंद गुप्ता राहुल ( जिला ब्यूरो स्वतंत्र प्रभात हरदोई) नीरज वर्मा विशेष संवाददाता हरदोई अनुराग शरण  ( जिला ब्यूरो विशाल विचार हरदोई) आतिश ( संवाददाता संडीला ) संतराम ( जिला क्राइम संवाददाता पुलिस प्रतिज्ञा हरदोई) सहित तमाम पत्रकार मौजूद रहे

Comments