मोतिहारी : मेहसी स्टेशन पर डकैतों का तांडव, लूट का विरोध करने पर स्टेशन मास्टर को किया घायल

मोतिहारी : मेहसी स्टेशन पर डकैतों का तांडव, लूट का विरोध करने पर स्टेशन मास्टर को किया घायल

 मोतिहारी

 बेखौफ अपराधियों ने मुजफ्फरपुर-नरकटियागंज रेलखंड स्थित मेहसी रेलवे स्टेशन पर जमकर उत्पात मचाया है।  इस दौरान कुछ अपराधियों ने स्टेशन मास्टर के केबिन में घुस कर वहां रखे पीआरएस के एक लाख रुपये भी लूट लिया।

लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने कार्यरत स्टेशन मास्टर मनोज कुमार की लोहे के रॉड से जमकर पिटाई की। अपराधियों द्वारा की गई पिटाई से स्टेशन मास्टर गंभीर रूप से घायल हो गए। मेहसी रेलवे स्टेशन पर घटित लूटपाट की यह घटना बुधवार की देर रात की है। गंभीर रुप से घायल स्टेशन मास्टर को बेहतर इलाज के लिए मुजफ्फरपुर स्थित एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

लूटपाट एवं हमले की इस घटना के बाद से मेहसी स्टेशन के रेलकर्मी सहमे हुए हैं। घटना की सूचना मिलते ही समस्तीपुर के डीआरएम सहित अन्य वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचे। डीआरएम ने गंभीर रुप से घायल स्टेशन मास्टर की बेहतर चिकित्सा की व्यवस्था करने का निर्देश दिया।

समस्तीपुर के मंडल रेल प्रबंधक अशोक माहेश्वरी एवं एक अन्य वरिष्ठ रेलवे अधिकारी ने एसकेएमसीएच में भर्ती स्टेशन मास्टर एवं उनके परिजनों से मुलाकात की l बहादुरी एवं कर्तव्यनिष्ठा के लिए रेलवे की ओर से घायल स्टेशन मास्टर को दो हजार रुपये के नगद पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

उधर, घायल स्टेशन मास्टर के आवेदन पर जीआरपी ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार जीआरपी की टीम ने मेहसी से एक अपराधी को तत्काल हिरासत में ले लिया है जिससे पुछताछ की जा रही है।

 

 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments