प्रदेश की कांग्रेस सरकार हो या देश की भाजपा सरकार दोनों जनता को ठग रही है

प्रदेश की कांग्रेस सरकार हो या देश की भाजपा सरकार दोनों जनता को ठग रही है

जयपुर से शोभित जैन की रिपोर्ट

 

लोकसभा चुनाव के चलते कांग्रेस जनता को छोड़ सभा में जुटी और भाजपा जातीय समीकरण जुटाने में जुटी

 

जयपुर। आम आदमी पार्टी के युवा नेता और मिडिया सेल सदस्य अभिषेक जैन बिट्टू ने मंगलवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर भाजपा और कांग्रेस दोनों को घेरते हुए देश और प्रदेश की आम जनता को ठगने का आरोप लगाया है।  

अभिषेक जैन बिट्टू का कहना है की राज्य की वर्तमान कांग्रेस सरकार प्रदेश की व्यवस्थाओ को झोड़ राहुल गाँधी की आवभगत में लगी है और लोकसभा में वोट जुटाने के चलते कांग्रेस राहुल गाँधी की सभा में जुटी है और प्रदेश की सरकार और प्रशासन सारी व्यवस्थाओ को छोड़ सभा के लिए भीड़ जुटाने में जुटे है।

प्रदेश इस समय स्वाइन फ्लू जैसी गंभीर बीमारी से झूझ रहा है प्रतिदिन लोग इस बीमारी की चपेट में आकर मौत के शिकार हो रहे है ऐसे भीड़ एकत्रित नहीं करने के आदेश राज्य सरकार देने चाहिए

ऐसे में वह स्वयं के हित के लिए भीड़ जुटा लोगो की ज़िंदगी पर संकट खड़ा कर रही है। जिससे सरकार की लापरवाही साफ झलकती नजर आ रही है और प्रदेश की जनता को ठगा जा रहा है।  

जैन ने कहा की भाजपा भी देश को ठगने में अछूता नहीं है साढ़े चार साल का असफल शासन इसी बात से साफ झकता है की आगामी लोकसभा चुनाव में वोट जुटाने के चलते केंद्र की भाजपा सरकार ने नाराज स्वर्णो को लुभाने के लिए " आरक्षण " का दांव खेल दिया, ठीक जैसे पांच वर्ष पूर्व भाजपा ने राम मंदिर, 15 लाख और धारा 370 का मुद्दा झेड सत्ता हासिल कर इसे लागू ना कर लोगो कोई भावनाओ के साथ खिलवाड़ किया, ठीक उसी प्रकार स्वर्णो को " आरक्षण " देना भी एक खिलवाड़ लगता है। अगर भाजपा वाकई में स्वर्णो को आरक्षण देना चाहती है तो तत्काल प्रभाव से इसके लिए विशेष सत्र बुला इसको अमलीजामा पहना चाहिए और स्वर्णो के गरीब तबको की सहायता करनी चाहिए जो की लोकसभा से पूर्व हो जाना चाहिए अगर नहीं होता है तो यह भाजपा का केवल एक चुनावी स्टंट है जो अन्य मुद्दों की तरह चुनावी जुमलेबाजी बनकर रह जायेगा। जिसे देश कभी स्वीकार नहीं करेगा अब भाजपा की जुमलेबाजियों को देश जान चूका, समझने लगा है अब देश भाजपा के किसी भी झांसे में नहीं आने वाला और आगामी लोकसभा चुनाव में इसका सबक सीखा कर रहेगा।  

अभिषेक जैन ने कहा की भाजपा हो या कांग्रेस दोनों एक ही सिक्के के दो पहलु है जो भी सत्ता में आता है वह जनता को गुमराह कर केवल ठगने का ही काम करता है इनका मकसद केवल सत्ता सुख पाना है देश के विकास से इनका कोई सरोकार नहीं है।  आगामी लोकसभा चुनाव में देश की जनता इन दोनों राष्ट्रिय दलों सबक सीखा कर रहेगी।  

 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments