सेक्स रैकेट में पकड़े गए सभी 16 लोगों को भेजा जेल।   

सेक्स रैकेट में पकड़े गए सभी 16 लोगों को भेजा जेल।    

औरैया:-

सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में दो स्थानों से पकड़े गए 16 लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज करके बुधवार को जेल भेजने की कार्रवाई की। इस मामले को लेकर कोतवाली में सुबह से ही भीड़ रही। मामले के तूल पकड़े जाने से कोई भी रसूख का इस्तेमाल कर किसी को छुड़वा नहीं सका।

मंगलवार दोपहर एसपी सुनीति के निर्देश पर सदर कोतवाली पुलिस ने शहर के मोहल्ला बनारसीदास और फफूंद बाईपास स्थित मकानों में छापा मारकर पांच महिलाओं समेत 16 लोगों की गिरफ्तारी की थी। पुलिस ने देर शाम तक उनसे पूछताछ की। कोतवाली पुलिस के अनुसार, उम्मीद थी कि पूछताछ में देह व्यापार से जुड़े अन्य लोग भी उसकी गिरफ्त में आ सकते हैं।

हालांकि ऐसा नहीं हो पाया। पकड़े गए लोगों में एक व्यापारी का पुत्र भी शामिल था। जिसको लेकर कई व्यापारी नेताओं व नेताओं ने पुलिस अधिकारियों पर दबाव बनाया। मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को पकड़े गए लोगों के नाम निकालने में दिक्कतें हुईं।

इससे मंगलवार की देर रात कोतवाली पुलिस ने पांच महिलाओं समेत पकड़े गए सभी 16 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया और बुधवार को दोपहर डाक्टरी के बाद उनके खिलाफ जेल भेजने की कार्रवाई है। बुधवार को सुबह से ही कोतवाली में इस मामले में पकड़ी गईं महिलाओं और अन्य लोगों को देखने और मामले की जानकारी के लिए लोगों की भीड़ रही।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments