स्कूल से पढ़ कर लौट रहे छात्र को चाचा और चाची ने पीटकर कीया जख्मी

स्कूल से पढ़ कर लौट रहे छात्र को चाचा और चाची ने पीटकर कीया जख्मी

जमुई:

ज़मीनी विवाद को लेकर चाचा और चाची ने अपने ही मासूम भतीजे को पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

घायल बच्चे को इलाज के लिए माता-पिता द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोनो ले जाया गया लेकिन बच्चे की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया।बताया जाता है कि सोनो थाना क्षेत्र के पेनवाजन गांव निवासी गिरजा यादव और उसके तीन भाइयों बंटी,अर्जुन और सुधीर यादव के बीच 04 वर्षों से ज़मीनी विवाद चल रहा था।

गिरजा यादव ने बताया कि सभी भाइयों के बीच ज़मीन का बंटवारा वर्षों पूर्व होने के बावजूद उसके भाइयों द्वारा मनमानी कर हमेशा मारपीट किया जाता है इसकी शिकायत थाना से लेकर एसपी को भी की गई है।लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

आगे उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना से बन रहे घर को उसके भाइयों द्वारा जान मारने की बात कह कर जबरन रुकवा दिया गया था।जिसकी शिकायत करने वे अपनी पत्नी के साथ बुधवार को सोनो थाना गए थे।इसी बीच उसके 12 वर्षीय पुत्र धर्मदेव कुमार आदर्श मध्य विद्यालय सोनो से पढ़ कर वापस घर आ रहा था।

तभी उसके चाचा बंटी यादव,अर्जुन यादव,सुधीर यादव और चाची गंगा कुमारी व रानी देवी ने अपने भतीजे की जमकर पिटाई कर दी।पिटाई से छात्र का हाथ टूट गया और चेहरे व कंधे पर गंभीर चोट लगी है।इधर सूचना के बाद घटना स्थल पर पुलिस के पहुंचते ही सभी आरोपी फरार हो गए।

 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments