डीएलएफ शाॅपिंग माॅल्स फैशन माह के ओपनिंग शो में सर्दियों के कुछ बेहतरीन ट्रेंड्स पेश किए गए

डीएलएफ शाॅपिंग माॅल्स फैशन माह के ओपनिंग शो में सर्दियों के कुछ बेहतरीन ट्रेंड्स पेश किए गए

 ‘फैशन माह’ के पहले सत्र की तैयारी के लिए डीएलएफ माॅल आॅफ इंडिया ने नोएडा में 15 और 16 सितंबर को उद्घाटन शो पेश किया।

एक माह तक चलने वाले इस कार्यक्रम में माक्र्स एंड स्पेंसर, गैप, टाॅमी हिलफिगर, हाउस आॅफ केल्विनक्लाइन, नाॅटिका, यूनाइटेड कलर्स आॅफ बेनेटन, डा मिलानो, वेरो मोदा, ओनली, जी-स्टार, डीसी शूज, पेंटालून्स, कवर स्टोरी जैसे कई प्रमुख फैशन ब्रांडों के उत्पाद पेश किए जाएंगे। कार्यक्रम डीएलएफ शाॅपिंग माॅल्स द्वारा पेश किया जा रहा है। 


इस शृंखला में प्रतिष्ठित ब्रांड्स ने अपने अत्याधुनिक आॅटम-विंटर कलेक्शन प्रदर्शित किए और रनवे पर विभिन्न स्टाइल और आकृतियां पेश की गईं। कुछ डिजाइन जहां ज्यादा परंपरागत थे, वहीं अन्य डिजाइनों में कुछ नयापन डाला गया था और उन्हें नए जमाने के मुताबिक आकर्षक बनाया गया था।

इसमें पेश किए गए कलेक्शन एलिट, फैशनेबल तथा स्टाइलिश थे और इन्हें ट्रेंडी एक्सेसरीज के साथ पार्टी वियर, कैजुअल वियर और डिजाइनर शू के अनुकूल बनाया गया था। 


डीएलएफ शाॅपिंग माॅल्स की ईवीपी और प्रमुख सुश्री पुष्पा बेक्टर ने कहा, “हमने अपने माॅल्स में इस स्तर के फैशन आयोजन की मेजबानी की मुहिम को शीर्ष स्तर पर पहुंचाया है और अपने लोकप्रिय ब्रांडों को रनवे पर माॅडलों के माध्यम से अपने लेटेस्ट आॅटम-विंटर कलेक्शन पेश करने का मौका दिया है।

हम हमेशा अपने ब्रांडों को सशक्त बनाने में यकीन किया है और हम समझते हैं कि यह नया फाॅर्मेट ग्राहकों तक पहुंच बनाने में मदद करेगा तथा उन्हें फैशन का सर्वश्रेष्ठ विकल्प प्रदान करेगा। हम फैशन माह के पहले सत्र को यादगार बनाने और अपने ब्रांडों को अधिक से अधिक समावेशी बनाने के लिए इसी तरह के कुछ और आयोजन करने का लक्ष्य रखते हैं।” 


इस ओपनिंग शो की मेजबानी डीएलएफ माॅल आॅफ इंडिया, नोएडा द्वारा की गई। इसके बाद 22 और 23 सितंबर को डीएलएफ प्रोमेनेड में तथा डीएलएफ साइबर हब, गुरुग्राम में 11 और 12 अक्तूबर को कुछ और आकर्षक शो प्रदर्शित किए जाएंगे। ‘फैशन मंथ’ का ग्रांड फिनाले शो 21 और 22 अक्तूबर को डीएलएफ माॅल आॅफ इंडिया में ही आयोजित किया जाएगा। 

 

Loading...

Comments