लखनऊ से दिल्ली आ रही बस नाले में गिरी, 29 की मौत

लखनऊ से दिल्ली आ रही बस नाले  में गिरी, 29 की मौत

आगरा। 

उत्तर प्रदेश के आगरा में सोमवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। करीब 50 यात्रियों से भरी बस यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसे का शिकार हो गई।

लखनऊ से दिल्ली की ओर जा रही बस अचानक बेकाबू होकर एक्सप्रेसवे से झरना नाले में गिर गई। हादसे में 29 लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोग घायल हुए हैं। फिलहाल पुलिस और बचाव दल मौके पर मौजूद है। राहत बचाव कार्य जारी है।

View image on Twitter

हादसा एत्मादपुर थाना क्षेत्र के पास हुआ है। जानकारी के मुताबिक, अवध डिपो की डबल डेकर बस लखनऊ से दिल्ली की ओर जा रही थी। आगरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर बस अचानक से बेकाबू होकर डिवाइड से टकराई और एक्सप्रेसवे की रेलिंग तोड़ते हुए 50 फीट गहरे झरना नाले में जा गिरी। हादसे के वक्त बस में करीब 50 लोग सवार थे। इनमें से 29 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कई शवों को निकाल लिया गया है। कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।

View image on Twitter

फिलहाल राहत बचाव कार्य जारी है। मौके पर डीएम और एसएसपी के साथ तमाम आला अफसर मौजूद हैं। नाले में पानी भरे होने की वजह से राहत बचाव कार्य में समस्या आ रही है। 

इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताते हुए जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को घायलों को हर संभव मदद उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है। घटना के बाद यूपी रोडवेज ने मृतकों के परिजनों को 5 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments