बॉक्सिंग चैंपियनशिप प्रतियोगिता में कांस्य पदक विजेता का राव जयराम स्कूल में किया सम्मान समारोह का आयोजन

बॉक्सिंग चैंपियनशिप प्रतियोगिता में कांस्य पदक विजेता का राव जयराम स्कूल में किया सम्मान समारोह का आयोजन

महेंद्रगढ़ ( मंजीत डाबला )

गत दिवस 5 अक्टूबर से 7 अक्टूबर तक चरखी दादरी में आयोजित हुई सीबीएसई क्लस्टर 15 नॉर्थ जोन की बॉक्सिंग चैंपियनशिप प्रतियोगिता में राव जयराम सीनियर सेकेंडरी स्कूल महेंद्रगढ़ के 11th कक्षा के छात्र  -हैप्पी ने कांस्य पदक जीत कर अपना परचम लहराया । अन्य छात्र नितिन ,ऋतिक एवं प्रवीण कुमार का भी इस प्रतियोगिता में श्रेष्ठ प्रदर्शन रहा।


इस मौके पर विद्यालय प्रांगण में एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसमें विद्यालय के प्राचार्य हंसराज यादव ,सीईओ ओमप्रकाश यादव तथा नांगल सिरोही से यादव हॉस्पिटल के संचालक डॉक्टर देवेंद्र यादव के द्वारा इन विजेता बच्चों को मेडल तथा प्रशस्तिपत्र से सम्मानित किया गया।

 
अपने संबोधन में प्राचार्य जी ने बताया की इतनी बड़ी जीत हासिल करके इन बच्चों ने केवल अपना ही नाम रोशन नहीं किया अपितु ,अपने गांव तथा अपने विद्यालय का भी नाम रोशन किया है। इसलिए यह सभी बच्चे बधाई के पात्र हैं।  मैं भगवान से इनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं।


इस अवसर पर विद्यालय के एमडी सुरेंद्र यादव, रामनिवास यादव, नरेंद्र यादव ,कपिल शर्मा, बाबूलाल यादव तथा राजेश मैडम सहित विद्यालय का समस्त स्टाफ एवं बच्चे भी उपस्थित रहे।

Loading...

Comments