अयोध्या पुलिस लाइन में गणतंत्र दिवस के उपलक्ष में परेड कार्यक्रम ,उपस्थित रहे सभी आला अधिकारी

अयोध्या में भी 70 वां गणतंत्र दिवस समारोह पूर्वक शान से मनाया गया

अयोध्या।

पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम में आईजी रेंज ओंकार सिंह व कमिश्नर मनोज मिश्र ने परेड की सलामी ली.रंगारंग कार्यक्रम में स्कूली बच्चों ने मनमोहक नृत्य पेश कर सबका मन मोह लिया.कमिश्नर मनोज मिश्र ने मंच से केंद्र व प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओ की जानकारी भी दी.

पुलिस विभाग के बहादुर सिपाहियों ने करतब दिखाकर अपनी बहादुरी के परचम दिखाएं. कमिश्नर मनोज मिश्रा ने मंडल कार्यालय में तिरंगा लहराया तो जिलाधिकारी डॉ अनिल पाठक ने कलक्ट्रेट में तिरंगा लहरा कर अमन शांति का संदेश दिया.अयोध्या नगर निगम कार्यालय में भी महापौर ऋषिकेश उपाध्याय और नगर आयुक्त आरएस गुप्ता ने तिरंगा लहराया.इस मौके पर सभी पार्षद गण मौजूद रहे. मंडल कारागार में भी गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया.

इस मौके पर जेल अधीक्षक बृजेश कुमार ने तिरंगा लहरा कर सभी कैदियों के साथ गणतंत्र दिवस मनाया.बंदियों ने मंडल कारागार में सांस्कृतिक कार्यक्रम भी पेश किए.जिले के सभी स्कूलों में भी गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया.इस मौके पर पुलिस लाइन में सराहनीय कार्य के लिए पुलिस अधिकारियों कर्मचारियों को प्रशंसा चिन्ह से आईजी रेंज ओंकार सिंह ने सम्मानित भी किया.

Comments