अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जिला महेंद्रगढ़ ने चुनाव कार्यालय का किया शुभारंभ

महेन्दगढ़ ( मंजीत डाबला )

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद महेंद्रगढ़ इकाई द्वारा छात्र संघ चुनाव के मद्देनजर जिला चुनाव कार्यालय का शुभारंभ हवन यज्ञ करके किया। 

जिसमें जिसमें मुख्य रूप से अभाविप के पूर्व प्रदेश संगठन मंत्री महेश जोशी  उपस्थित रहे उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 9 जुलाई 1949 अभाविप की स्थापना से लेकर आज तक निरंतर छात्र हितों के लिए कार्य करने वाला दुनिया का सबसे बड़ा छात्र संगठन है! उन्होंने अपने पूर्व के कुछ अनुभव भी कार्यकर्ताओं के साथ सांझा किए


इस मौके पर अभाविप के विभाग प्रमुख प्रमोद शास्त्री ने कहा कि 22 वर्षों के बाद हरियाणा में छात्र संघ के चुनाव बहाल किए गए हैं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद चुनाव के लिए निरंतर संघर्षरत रहा है रहा है

अभाविप की मांग सदा प्रत्यक्ष चुनाव के लिए रही है और हम आज भी अपनी मांग पर अडिग है लेकिन सरकार द्वारा जो अप्रत्यक्ष चुनाव का निर्णय लिया गया है इसका भी हम स्वागत करते हैं हम चुनाव में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेंगे।


अभाविप के जिला प्रमुख सचिन ने कहा आज हमने छात्र संघ चुनाव के लिए कार्यालय का विधिवत उद्घाटन कर दिया है 17 तारीख तक सभी चुनावी गतिविधियां यहीं से चलेंगी और पूरे महेंद्रगढ़ जिले में अभाविप विजय पताका लहराएगा।
इस अवसर पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिला संघचालक सुभाष डागर जी, जिला सेवा प्रमुख महावीर, पूर्व छात्र परिषद अध्यक्ष नरेश यादव, अंकित मिश्रा, सुमित छापोंलिया, संदीप खन्ना, मनिंदर सिंह, सुरेंद्र सिंह, पूर्व प्रदेश सह मंत्री नेहा, सुधीर मित्तल, प्रवीण यादव, कुमारी रीना, नविता, अंकित आसोदिया,  सैन समाज प्रधान सुंदर लाल सेन, भारत बंधु  आदि अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

Loading...

Comments