नामजद समेत कई लोगो से पुलिस कर रही पूछताछ

करछना-में-गेहूं-के-खेत-मे-महिला-की-दस-दिन-सडी-लाश-मिलने-से-हडकंप।

 

स्वतंत्र प्रभात
भीटी अंबेडकरनगर

खबर को संज्ञान में लेकर तथा नामजद तहरीर देने के बाद पुलिस अपने बैक फुट पर आकर नामजद समेत कई लोगों को हिरासत में थाने लाकर पूछताछ कर रही है। मामला भीटी थाना क्षेत्र के ग्राम सभा सुबरहा का है। जहां पर बीते शनिवार की सुबह संदीप निषाद पुत्र रमाशंकर निषाद उम्र 32 वर्ष का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर छत के सहारे लटका पाया गया था।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैकिंग की पुष्टि हुई थी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आत्महत्या करने की बात सामने आई हैं। लेकिन शुक्रवार की शाम उसके पाटीदार अपने साथियों के साथ मिलकर घर से थोड़ी दूर पर जमकर मारा पीटा था मारपीट से आहत मृतक संदीप अपनी जान बचाकर घर के अंदर जाकर दरवाजा बंद कर लिया था। सुबह उसका शव घर के अंदर फंदे से लटकता पाया गया था तथा जिस तरीके से मृतक के गले में फंदा लगा हुआ था वह भी संदेह के घेरे में था।

उसके गले में घाव के निशान भी अपने आप में सवाल खड़े कर रहे थे तथा जिस मकान में कमरे के अंदर उसका शव लटकता पाया गया था उस घर में लोहे का चैनल भी लगा हैं जो पूरी तरीके से खुला हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here