पुलिस दे रही है लव जिहाद को बढावा ?

नशेड़ियों-से-परेशान-एक-दर्जन-लोगों-ने-की-शिकायत।
 एसपी स्तर के अधिकारी द्वारा लडकी के परिजनों को अस्पताल में हडकाया जा रहा है 
– तीन दिन बाद करणी सेना मेडीकल कराने में आयी सामने

मथुरा:थाना हाईवे के अंतर्गत विशेष समुदाय के लोगों ने लडकी का अपहरण कर और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है 
मिली जानकारी के अनुसार लडकी के पिता ने बताया 15 नवम्बर को सामान लेने गयी लडकी को अपहरण  लिया था  गाजियाबाद ले जाकर बधंक बनाकर गैंग रेप किया गया था। हमने पुलिस को कुछ नाम नंबर दिए थे जिसमें आरोपी के भाई और पिता को पुलिस द्वारा बुलवा लिया गया था   लेनदेन कर छोड़ दिया गया। पुलिस द्वारा आरोपियों पर दबाव बनाकर लड़की को नए बस स्टैंड पर 18  नवंबर छोड़ दिया गया धमकी दी जा रही कि तेरे भाई को अगर कार्रवाई की तो मार दिया जाएगा।
हम जब लड़की लेकर थाना है हम गए तो हमें पुलिस द्वारा हड़काया गया था लेकिन वहां मीडिया वाले पहुंच गए तो पुलिस हरकत में आ गई  बयान दर्ज कर लिए मेडिकल के लिए भेज दी गई। विशेष सूत्रों के हवाले से खबर मिली है 18 नवंबर से आज तक उसका मेडिकल नहीं हुआ था।
  सरकार के किसी कद्दावर मंत्री के दबाव के चलते मेडिकल नहीं हो पाया था। नाम ना छापने पर जिला अस्पताल के एक डॉक्टर ने भी कद्दावर मंत्री के दबाव की पुष्टि कर दी। आज करणी सेना के राष्ट्रीय संगठन मंत्री योगी ठाकुर के साथ एक दर्जन पदाधिकारियों ने अस्पताल में पहुंच कर डॉक्टरों पर दबाव बनाकर लड़की का मेडिकल कराया। अभी तक पुलिस अधिकारी किस दवा में काम कर रहे हैं यह समझ में नहीं आ रहा जो किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। एसपी सिटी शंकर सिंह ने बताया लड़की आरोपी के 1 साल के संपर्क में थी और मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है  साक्ष्य संकलन कर आरोपी के गुड दोष पर कार्यवाही की जायेगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here